Friday, July 5, 2024
HomeBreaking NewsDelhi Fire: बड़ा हादसा! नरेला की फैक्टरी में लगी भीषण आग

Delhi Fire: बड़ा हादसा! नरेला की फैक्टरी में लगी भीषण आग

India News Delhi (इंडिया न्यूज़), Delhi Fire: दिल्ली के नरेला इलाके में स्थित भोरगढ़ औद्योगिक क्षेत्र की एक फैक्ट्री में रविवार दोपहर भीषण आग लग गई। आग की सूचना मिलने के बाद फायर ब्रिगेड की 20 गाड़ियां मौके पर पहुंचीं। दमकलकर्मी लगातार फैक्ट्री में लगी आग पर काबू पाने की कोशिश कर रहे हैं। फैक्ट्री के अंदर कई मजदूरों के फंसे होने की आशंका है। अभी तक यह पता नहीं चल पाया है कि फैक्ट्री में आग किस वजह से लगी।

फैक्ट्री में लगी भीषण आग

दिल्ली के नरेला इलाके के डीएसआईडीसी इंडस्ट्रियल एरिया स्थित एक फैक्ट्री में भीषण आग लग गई है। कुछ देर पहले लगी आग को देखते हुए अलग-अलग फायर स्टेशनों से आधा दर्जन से ज्यादा आग बुझाने वाली गाड़ियों को मौके पर भेजा गया है। आग बुझाने में काफी समय लग सकता है। डिप्टी चीफ फायर ऑफिसर एसके दुआ समेत 100 से ज्यादा फायरकर्मी की टीम आग बुझाने में जुट गई।

ये भी पढ़े: Delhi Crime: दिल्ली में दिनदहाड़े चाकू से लड़की पर ताबड़तोड़ हमला, Video वायरल

100 से ज्यादा दमकलकर्मी आग बुझाने में जुटे

अभी तक किसी के हताहत होने या घायल होने की सूचना नहीं है। आग लगने के पीछे का कारण अभी तक पता नहीं चल पाया है। फिलहाल मौके पर आग बुझाने का काम जोर-शोर से किया जा रहा है। मामले की पुष्टि करते हुए फायर डायरेक्टर अतुल गर्ग ने बताया कि आग लगने की सूचना दोपहर 12:00 बजे मिली।

ये भी पढ़े: http://Cancer: कैंसर पहचानने का सबसे आसान तरीका, ऐसे पता करें कहीं आपको कैंसर तो…

SHARE
- Advertisement -
Nidhi Jha
Nidhi Jha
Journalist, India News, ITV network.
RELATED ARTICLES

Most Popular