Sunday, May 19, 2024
HomeCrimeDelhi Crime: दिल्ली में दिनदहाड़े चाकू से लड़की पर ताबड़तोड़ हमला, Video...

Delhi Crime: दिल्ली में दिनदहाड़े चाकू से लड़की पर ताबड़तोड़ हमला, Video वायरल

India News Delhi (इंडिया न्यूज़), Delhi Crime: मुखर्जी नगर इलाके में दिनदहाड़े एक लड़की पर चाकू से हमला करने के आरोप में 22 साल के अमन नाम के युवक को गिरफ्तार किया गया है। राहगीरों ने हस्तक्षेप कर आरोपियों को रोकने और पकड़ने का प्रयास किया। इस हमले में लड़की गंभीर रूप से घायल नहीं हुई। वह खतरे से बाहर है। यह घटना 22 मार्च की है।

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

वीडियो में शख्स को लड़की पर हमला करते देखा जा सकता है, जबकि राहगीर उसे रोकने की कोशिश कर रहे हैं। आरोपी की पहचान अमन के रूप में हुई है। पीड़ित को गंभीर चोट नहीं आई और वह खतरे से बाहर बताया जा रहा है। घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

ये भी पढ़े: Arvind Kejriwal Arrested: तिहाड़ से चलेगी दिल्ली की सरकार! CM केजरीवाल ने जेल से…

हमला करने की वजह क्या है?

जानकारी के मुताबिक, मुखर्जी नगर में छात्र उस अपराधी का मजाक उड़ाते थे और उसे ‘पागल’ कहते थे क्योंकि वह बिना कुछ किए इलाके में घूमता रहता था। जिस महिला पर उसने हमला किया वह मुखर्जी नगर की एक लाइब्रेरी में पढ़ने आती थी। सीसीटीवी फुटेज में शख्स को महिला की ओर दौड़ते और उसे जमीन पर धक्का देते हुए देखा जा सकता है, जिसके बाद वह करीब चार से पांच बार आगे बढ़ता है।

पुलिस जांच कर रही है

शुरुआती जांच में पता चला है कि जब लड़की बात नहीं करना चाहती थी तो उसने उस पर हमला किया। घटना के दौरान राहगीरों ने बीच-बचाव कर आरोपियों को रोकने और पकड़ने की कोशिश की थी। पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर हमले के पीछे के असली कारणों की जानकारी ले रही है।

ये भी पढ़े: Delhi Police: दिल्ली पुलिस का बड़ा एक्शन, चुनावों से पहले करोड़ों का कैश बरामद

SHARE
- Advertisement -
Nidhi Jha
Nidhi Jha
Journalist, India News, ITV network.
RELATED ARTICLES

Most Popular