Monday, June 17, 2024
HomeDelhiOperation Jhaadu : अरविंद केजरीवाल का दावा - प्रधानमंत्री ने AAP को...

Operation Jhaadu : अरविंद केजरीवाल का दावा - प्रधानमंत्री ने AAP को कुचलने का मन...

India News Delhi (इंडिया न्यूज़), Operation Jhaadu: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने आम आदमी पार्टी (AAP) के वरिष्ठ नेताओं के साथ आज भाजपा मुख्यालय तक प्रस्तावित मार्च से पहले घोषणा की कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जिसे चाहें, जेल भेज सकते हैं। (Operation Jhaadu) केजरीवाल ने आरोप लगाया कि भाजपा आप को एक खतरे के रूप में देखती है, जिसे वह “ऑपरेशन झाड़ू” कहते हैं। जो उनकी पार्टी को कमजोर करने के लिए एक ठोस अभियान है। केजरीवाल ने कहा, प्रधानमंत्री ने आम आदमी पार्टी को कुचलने का मन बना लिया है। उन्होंने दावा किया कि इस ऑपरेशन में प्रमुख आप नेताओं को गिरफ्तार करना, पार्टी के बैंक खाते जब्त करना और उनके कार्यालय बंद करना शामिल है।

क्या है ऑपरेशन झाड़ू

उन्होंने कहा, ‘उनका एक ‘ऑपरेशन झाड़ू’ चल रहा है, जिसका मतलब यह है कि जब से मुझे जमानत मिली है, प्रधानमंत्री ने आप के बारे में बात करना बंद नहीं किया है, कि आप अच्छा काम कर रही है और पूरा देश उनके काम के बारे में बात कर रहा है और यह पार्टी उनके लिए खतरा है। भाजपा, यही कारण है कि अब इस पार्टी से निपटना जरूरी है।

बिभव कुमार की गिरफ्तारी ने बढ़ा दिया तनाव

आप सांसद स्वाति मालीवाल पर कथित हमले से जुड़े केजरीवाल के सहयोगी बिभव कुमार की हालिया गिरफ्तारी ने आप और भाजपा के बीच तनाव बढ़ा दिया है। केजरीवाल ने आरोप लगाया कि आगे की गिरफ्तारियों की योजना बनाई गई है, जिसमें आप के एक अन्य सांसद राघव चड्ढा और दिल्ली के मंत्री आतिशी और सौरभ भारद्वाज की गिरफ्तारी भी शामिल है।

केजरीवाल ने दी चुनौती

बीजेपी सोचती है कि इस तरह वे हमें खत्म कर देंगे। नहीं, ऐसा नहीं हो सकता, यह एक पार्टी नहीं है बल्कि 140 करोड़ लोगों की ताकत है, जिन्होंने पंजाब, दिल्ली और देश भर में बहुत बड़ा काम किया है जिसे लोगों ने नहीं देखा होगा। पिछले 75 वर्षों में उन्होंने कहा -दिल्ली के मुख्यमंत्री ने पीएम मोदी पर मनीष सिसौदिया, सत्येन्द्र जैन और संजय सिंह जैसे AAP नेताओं को विभिन्न आरोपों में जेल भेजकर व्यवस्थित रूप से निशाना बनाने का आरोप लगाया। केजरीवाल ने चुनौती देते हुए कहा, आप सोचते हैं कि आप आम आदमी पार्टी के नेताओं को जेल में डालकर उसे कुचल देंगे। आप ऐसे कुचलने वाली नहीं है। आप एक बार कोशिश करके देखिए।

ये भी पढ़े: 

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular