Sunday, July 7, 2024
HomeDelhiDelhi Fire: दिल्ली में शाहबाद डेरी में लगी भीषण आग, झुग्गियों में...

Delhi Fire: दिल्ली में शाहबाद डेरी में लगी भीषण आग, झुग्गियों में फटा सिलेंडर

India News Delhi (इंडिया न्यूज़), Delhi Fire: बुधवार के दिन दिल्ली के शाहबाद डेरी थाना क्षेत्र में अचानक एक भयानक आग लग गई। इस घटना के बाद, दमकल विभाग की गाड़ियां तत्परता के साथ घटनास्थल पर पहुंची और राहत और बचाव कार्य में जुट गईं। प्रारंभिक जानकारी के अनुसार, आग के बढ़ने से लगभग 150 से 200 झुग्गियां आग की चपेट में आ गई हैं। सूत्रों के अनुसार, आग की वजह से कुछ सिलेंडरों में ब्लास्ट भी हुआ है।

Delhi Fire: सिलेंडर हुआ ब्लास्ट

दिल्ली के शाहबाद डेरी थाना क्षेत्र में बुधवार की दोपहर में अचानक एक भयानक आग लग गई। इस त्रासदी के बाद, दमकल विभाग की गाड़ियां तत्परता के साथ घटनास्थल पर पहुंची और राहत और बचाव कार्य में संलग्न हो गईं। अब तक की जानकारी के अनुसार, इस आग में 150 से 200 झुग्गियां भी प्रभावित हो चुकी हैं। घटनास्थल पर उपस्थित सूत्रों के मुताबिक, आग के कारण कई सिलेंडरों में ब्लास्ट और धमाके हुए हैं। इस आग के प्रकोप से पूरे क्षेत्र में कई किलोमीटर तक काले धुएं का गुबार फैल गया है।

इस दुर्भाग्यपूर्ण स्थिति का सामना करते हुए, दमकल विभाग के फायर फाइटर अब भी आग को काबू करने के प्रयासों में जुटे हुए हैं। घटना की जांच जारी है और सुरक्षा एवं बचाव के लिए सभी आवश्यक कदम उठाए जा रहे हैं।

Read More:

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular