Friday, July 5, 2024
HomeDelhiDelhi Fire News: अलीपुर के बैंक्वेट हॉल में लगी भीषण आग, मौके...

Delhi Fire News: अलीपुर के बैंक्वेट हॉल में लगी भीषण आग, मौके पर पहुंची 13 दमकल की गाड़ी

India News Delhi (इंडिया न्यूज़), Delhi Fire News: दिल्ली की राजधानी में स्थित अलीपुर कार्निवल रिजॉर्ट में भीषण आग लग गई। आग की सूचना मिलते ही दमकल विभाग ने कई गाड़ियों को मौके पर भेजा, जो कि आग पर काबू पाने में जुटी हुई थीं। घटना का वीडियो सामने आया है, जिसमें आग की ऊंची-ऊंची लपटें देखी जा रही हैं। अगले कुछ ही मिनटों में आग ने पूरे पंडाल को अपनी चपेट में ले लिया। इस घटना के बाद 13 दमकल की गाड़ियों ने लगभग ढाई घंटे बाद आग पर काबू पाया। अभी तक किसी के हताहत की कोई सूचना नहीं है।

Delhi Fire News: तेजी से फैली आग

पंडाल में आग लगने के कारण, आग तेजी से फैलती चली गई। इसके परिणामस्वरूप, कुछ समय तक दमकलकर्मियों को कठिनाई महसूस हुई। हालांकि, उन्होंने समुचित सोच-समझ के साथ काम किया और आग को आगे नहीं फैलने दिया। आग लगते ही, पंडाल में मौजूद कई कर्मचारी सुरक्षित तरीके से बाहर निकल गए। साथ ही, कालेज और पेट्रोल पंप भी थे, लेकिन भाग्यशाली रूप से आग ने वहां तक नहीं फैली, जिससे बड़ा हादसा बच गया।

वाहन चलाने वालों को भी दिक्कत

कर्निवाल रिजार्ट के पास से होते हुए GT करनाल हाई-वे को दिखाई दिया। पंडाल में आग लगते ही वहां से हर तरफ धुआं उठने लगा, जिससे वाहन चालकों को आगे देखने में मुश्किल हो गई। इसके परिणामस्वरूप, हाई-वे पर वाहनों की रफ्तार ठहर गई, जिससे एक लंबा जाम बन गया। यहां से वाहनों को निकालने में करीब 20 मिनट का समय लगा। धुआं कम होने के बाद, वाहनों की चाल धीरे-धीरे बढ़ी। पंडाल के लिए दिल्ली नगर निगम की तरफ से एनओसी और अन्य जरूरी कागजात की जांच की जा रही है।

Read More:

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular