Sunday, July 7, 2024
HomeCrimeDelhi Jahangirpuri Murder: महिला की हत्या करने में पूरा परिवार शामिल, सभी...

Delhi Jahangirpuri Murder: महिला की हत्या करने में पूरा परिवार शामिल, सभी गिरफ्तार; जानें क्या है मामला

India News Delhi (इंडिया न्यूज़), Delhi Jahangirpuri Murder: जहांगीरपुरी इलाके में एक किशोरी की मां की हत्या के मामले में पुलिस ने मंगलवार को मुख्य आरोपी के परिवार को गिरफ्तार कर लिया। इस मामले में पुलिस का कहना है कि महिला को गोली मारने के बाद मुख्य आरोपी ने अपने भाई को फोन कर अपनी मां से शर्ट लेने के लिए बुलाया और फिर उसे पिस्तौल और हत्या में पहनी शर्ट देकर नेपाल के लिए रवाना हो गया।

पुलिस ने बरामद की पिस्तौल

इस मामले में पुलिस (Delhi Jahangirpuri Murder) ने आरोपी को गिरफ्तार कर महिला की हत्या में प्रयुक्त पिस्तौल और शर्ट बरामद कर ली है। पुलिस अधिकारी का कहना है कि आरोपियों को गिरफ्तार करने के बाद पुलिस उस पिस्तौल की तलाश में जुट गई, जिसे लेकर आरोपी गुमराह करने की कोशिश कर रहे थे। आरोपी ने अपने भाई को बुलाया और उसे अपनी मां से शर्ट लेने के लिए कहा और फिर उसे हत्या के लिए उपयुक्त पिस्तौल दी।

उत्तर-पश्चिमी जिले के पुलिस अधिकारी ने बताया कि सूचना मिलते ही पुलिस ने आरोपी के भाई को पकड़ लिया। पूछताछ के बाद उसने पिस्तौल रखने की बात कबूल कर ली। पुलिस ने उसकी मां के पास से वही शर्ट बरामद की, जो आरोपी ने उतारकर अपने भाई को दी थी। इसके बाद पुलिस ने उसकी मां और पिता को भी गिरफ्तार कर लिया।

आरोपी का भाई भी खुद को नाबालिग बता रहा

पुलिस अधिकारी का कहना है कि आरोपी का भाई भी खुद को नाबालिग बता रहा है। इसलिए पुलिस उसके अहम दस्तावेजों का पता लगाने में जुटी है। वहीं, पुलिस इस मामले में आरोपी के माता-पिता से भी पूछताछ कर रही है।

ये भी पढ़ें:- कौन है ये घूंघट वाली बहू, अमेरिका में करेगी भारत का नाम रौशन

मुख्य आरोपी ने (Delhi Jahangirpuri Murder) अपने दो साथियों के साथ मिलकर महिला की हत्या की थी और फिर अलग हो गया था। पुलिस के मुताबिक इस मामले में गिरफ्तार आरोपी ने बताया कि मुख्य आरोपी उसका खास दोस्त है। उसने दोस्ती की कसम खाई और महिला के घर चला गया। उसने अपने दोस्त को भी कुछ पैसों का लालच दिया।

बता दें कि आरोपी पिछले तीन साल से मृतक की बेटी को परेशान कर रहा था। वह ट्यूशन आते-जाते वक्त भी लड़की को परेशान करता था। इससे परेशान होकर लड़की की मां ने लड़की को पढ़ाई के लिए गुरुकुल के छात्रावास में रख लिया था। जिसके चलते आरोपी बार-बार महिला को जान से मारने की धमकी देता था।

ये भी पढ़ें:- चुनाव हारने के बाद भी PM का पद नहीं छोड़ रहा ये नेता

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular