Sunday, June 16, 2024
HomeCrimeDelhi Kidnapping Case: कर्ज में डूबा था परिवार, किया 11 साल...

Delhi Kidnapping Case: कर्ज में डूबा था परिवार, किया 11 साल के बच्चे को किडनैप और फिर…

India News Delhi (इंडिया न्यूज़), Delhi Kidnapping Case:उत्तर पश्चिम जिला स्पेशल स्टाफ ने गुरुवार को पीलीभीत से अपहृत बच्चे को बरामद कर तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। इन आरोपियों ने छह लाख रुपये की फिरौती वसूलने के लिए अपहरण किया था। जिला पुलिस अधिकारी जितेंद्र कुमार मीना ने बताया कि जहांगीरपुरी निवासी ओमपाल का 11 साल का बेटा शनिवार को लापता हो गया था। पुलिस अपहरण की धारा में केस दर्ज कर फुटेज खोज रही थी, जिसके दौरान फोन पर फिरौती मांगी गई थी। फिरौती के लिए अपहरण करने की धाराएं जोड़ी गईं और पीलीभीत में ढूंढ़ा गया फोन आपत्तिजनक फैक्टरी के कर्मचारी का था, जो चोरी हो गया था।

Delhi Kidnapping Case: ऐसे पकड़े आरोपी

सोमवीर ने सिम कार्ड की डिटेल्स खंगालनी जारी रखी। इस बीच पता चला कि सिम कार्ड कुछ समय के लिए एक मोबाइल फोन में इस्तेमाल किया गया था। उस फोन से एक और नंबर आया, जो जहांगीरपुरी इलाके में जूस विक्रेता विक्रम का था। वारदात के बाद से विक्रम गायब था। पुलिस अधिकारी ने बताया कि फोन नंबर की लोकेशन पीलीभीत के बिसालपुर गांव में मिली। टीम ने विक्रम, पत्नी नमिता, और नौकर अतुल को दबोच लिया।

इस बहाने किया था किडनैप

विक्रम ने कहा कि वह कर्ज में डूबा हुआ था। इसलिए उसने नौकर के साथ मिलकर अपहरण की योजना बनाई थी। चूंकि वह बच्चे को अच्छी तरह से जानता था, इसलिए उसने उसे शनिवार को जन्मदिन के बहाने घर बुलाया। नमिता ने नशीला पदार्थ जूस में मिलाकर बच्चे को पिला दिया। जब बच्चा बेहोश हो गया, तो विक्रम और अतुल ने उसे बाइक पर बैठाकर पीलीभीत ले गए। उन्हें फिरौती मिलने के बाद बच्चे की हत्या करने की योजना बनाई गई थी।

Read More:

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular