होम / Delhi Loksabha Election 2024: मतदान के लिए DTC ने कसी कमर, 25 मई को इन रूटों पर सुबह 4 बजे से शुरू होगी बस सेवा

Delhi Loksabha Election 2024: मतदान के लिए DTC ने कसी कमर, 25 मई को इन रूटों पर सुबह 4 बजे से शुरू होगी बस सेवा

• LAST UPDATED : May 22, 2024

India News Delhi (इंडिया न्यूज), Delhi Loksabha Election 2024: परिवहन विभाग ने लोकसभा चुनावों के तहत दिल्ली में 25 मई को होने वाले मतदान के लिए पूरी तैयारियाँ कर ली हैं। चुनाव प्रबंधन से जुड़े अधिकारियों, कर्मचारियों, सुरक्षाकर्मियों, और अन्य संबंधित व्यक्तियों को पोलिंग स्टेशन तक आने-जाने में किसी भी तरह की कोई दिक्कत नहीं होने दी जाएगी। इसके लिए, दिल्ली परिवहन निगम (DTC) प्रबंधन ने 25 मई को सुबह चार बजे से 35 स्पेशल बस रूटों की सेवा शुरू करने का निर्णय लिया है।

इन रूटों को इस तरह से तय किया गया है कि दिल्ली के बार्डर एरिया सहित एनसीआर के दूरदराज क्षेत्रों में रहने वाले कर्मचारियों को भी अपने कार्यस्थल तक आसानी से पहुंचने में मदद मिले।

Delhi Loksabha Election 2024: सुबह 4 बजे से मिलने लगेगी बस

दिल्ली ट्रांसपोर्ट कॉर्पोरेशन (DTC) ने सुबह चार बजे से शहर के विभिन्न क्षेत्रों में बस सेवाएं शुरू करने का ऐलान किया है। इसके अनुसार, टीकरी बॉर्डर से पंजाबी बाग, आजादपुर से औचंदी बॉर्डर, आजादपुर से कुतुबगढ़, लामपुर बॉर्डर से आजादपुर, दहिसरा बॉर्डर से मोरी गेट, लोनी गोल चक्कर से शिवाजी स्टेडियम, हर्ष विहार से केंद्रीय टर्मिनल, आनंद विहार आईएसबीटी से अवंतिका/रोहिणी, आनंद विहार से उत्तम नगर, मयूर विहार फेज तीन से धौला कुआं, नोएडा सेक्टर-34 से आईएसबीटी कश्मीरी गेट, बदरपुर बॉर्डर से मोरी गेट तक कई मार्गों पर बस सेवाएं शुरू की जाएगी।

इन रूटों पर भी मिलेगी सेवा

25 मई को सुबह चार बजे से दिल्ली के कई इलाकों में बस सेवाओं की शुरुआत होने जा रही है। इस बार, बदरपुर बॉर्डर से शाहबाद मोहम्मदपुर, आया नगर से बदरपुर बॉर्डर, कापसहेड़ा बॉर्डर से मोरी गेट, नानकहेड़ी बॉर्डर से तिलक नगर, शिकारपुर, दौराला और ढांसा बॉर्डर से तिलक नगर, महरौली से नई दिल्ली रेलवे स्टेशन, उत्तम नगर से मोरी गेट, बदरपुर से आनंद विहार आईएसबीटी, छतरपुर मेट्रो स्टेशन से नई दिल्ली रेलवे स्टेशन, नजफगढ़ से नेहरू प्लेस, जहांगीरपुरी से निजामुद्दीन रेलवे स्टेशन और अवंतिका से जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम की दिशा में बस सेवाएं शुरू होंगी।

Read More:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox