Saturday, July 6, 2024
HomeDelhiDelhi Metro: दिल्ली मेट्रो में एक और वीडियो हुई वायरल, कहा, 'आंटी...

Delhi Metro: दिल्ली मेट्रो में एक और वीडियो हुई वायरल, कहा, 'आंटी को टच कर रहे हो आप!'

India News Delhi (इंडिया न्यूज), Delhi Metro: दिल्ली मेट्रो का आजकल रोज़ ही कोई न कोई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होता दिखाई देता है। कभी कोई लड़ाई झगड़ा करते हुए दिखता है तो कभी कोई मेट्रो में वीडियो बनाते हुए। इस बार भी कुछ ऐसी ही घटना सामने आयी है। घटना के वीडियो में एक व्यक्ति मोबाइल फोन यूज़ करता हुआ नज़र आ रहा है। अचानक से कोई और मेट्रो में मौजूद यात्री उसे डांटने लगता है। डाटने वाले व्यक्ति का कहना ये है कि फ़ोन इस्तेमाल करने वाला व्यक्ति मेट्रो में सवार एक महिला को टच कर रहा था। साथ ही साथ उसका कहना था की जब वह व्यक्ति ट्रैन में चढ़ा तो उसके फ़ोन पर अश्लील वीडियो चल रही थी।

Delhi Metro: इस वीडियो की असली वजह!

वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफ़ॉर्म इंस्टाग्राम पर lafdavlog नाम के अकाउंट ने शेयर किया था। शेयर करते ही यह वीडियो तेजी से वायरल हो गया। विडियो में दिखाई गई यात्री ने उसे डांटते हुए कहा ‘अंकल मैं आपको कब से देख रहा हूं। आप क्या कर रहे हो।’ आगे से व्यक्ति जवाब देते हुए कहता है, ‘फोन पर बात कर रहा हूं।’ इसके बाद व्यक्ति इलज़ाम लगते हुए कहता है, ‘आप बात कर रहे हो, या आंटी को टच कर रहे हो। मैंने आपका पूरा वीडियो बनाया हुआ है।’ इस घटना के बाद, लोगों के बीच विवाद और चर्चा होने लग गयी।

Delhi Metro: वीडियो पर लोगों का रिएक्शन!

इस वीडियो पर लोग सोशल मीडिया पर अपनी राय देते हुए दिख रहे है। एक व्यक्ति ने कमेंट करते हुए कहा, “ऐसे तो दिल्ली मेट्रो में गाली गलोज, मारपीट होती रहती है लेकिन यहां लोग चुप हो जाएंगे।” एक अन्य यूजर ने लिखा, “टिपिकल दिल्ली का व्यवहार। कभी सपोर्ट में नहीं आएंगे ऐसे लोगों के जो गलत के खिलाफ आवाज उठांए।” वहीं एक और व्यक्ति ने अपनी राय रखते हुए कहा, “उस आदमी को सलाम, जिसने स्टैंड लिया।” यह घटना सोशल मीडिया पर वायरल होने के साथ-साथ, यात्रियों के बीच सामाजिक जागरूकता भी फैला रही है। इस घटना ने फिर एक बार दिल्ली मेट्रो की सुरक्षा और संवेदनशीलता को बढ़ावा दिया है।

Read More:

 

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular