Friday, July 5, 2024
HomeDelhiDelhi Metro: WPL 2024 फाइनल के कारण दिल्ली मेट्रो ने समय में...

Delhi Metro: WPL 2024 फाइनल के कारण दिल्ली मेट्रो ने समय में बदलाव, आधी रात के बाद भी ट्रेनें चलाएगा DMRC

India News Delhi (इंडिया न्यूज़), Delhi Metro: आईपीएल 2024 की शुरुआत 22 मार्च से होनी है। लेकिन फैंस उससे पहले WPL 2024 के रोमांच का आनंद लेने के लिए तैयार हैं। महिला प्रीमियर लीग फाइनल (डब्ल्यूपीएल 2024 फाइनल) में दोनों टीमों ने जगह बनाई है, जिन्होंने कभी ट्रॉफी नहीं देखी है। ऐसे में जो भी टीम खिताब जीतेगी उसे आईपीएल से पहले जश्न मनाने का शानदार मौका मिलेगा। आरसीबी और दिल्ली कैपिटल्स के बीच खिताबी जंग होने वाली है। आरसीबी ने नॉकआउट मैच में मुंबई इंडियंस को हराकर फाइनल का टिकट कटाया था। इंडियन प्रीमियर लीग 2024 के फाइनल में रविवार, 17 मार्च को अरुण जेटली स्टेडियम में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और दिल्ली कैपिटल्स का आमना-सामना होगा। WPL 2024 फाइनल के कारण दिल्ली मेट्रो ने समय में बदलाव किया।

ये भी पढ़े: WPL 2024: फाइनल मुकाबले में DC और RCB के बीच होगी…

दिल्ली मेट्रो ने समय में बदलाव किया

दिल्ली कैपिटल्स महिलाएँ और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर महिलाएँ दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में WPL 2024 फ़ाइनल में एक ऐतिहासिक भिड़ंत के लिए पूरी तरह तैयार हैं। मैच शुरू होने का समय भारतीय समयानुसार शाम 7:30 बजे है। इसके रात 11:00 बजे तक जारी रहने की संभावना है। इसके बाद पोस्ट मैच प्रेजेंटेशन होगी। आने वाले प्रशंसकों के लिए परेशानी मुक्त और सुविधाजनक तरीके से घर लौटने में बहुत देर हो सकती है। इस समस्या के समाधान के लिए दिल्ली मेट्रो ने अपनी टाइमिंग में बदलाव किया है। DMRC (दिल्ली मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन) WPL 2024 के दिन 17 मार्च को दोपहर 12:15 बजे तक ही सेवाएं जारी रखने के लिए तैयार है।

पिच रिपोर्ट

नई दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में बल्लेबाजों और गेंदबाजों दोनों के लिए संतुलित पिच है। इस स्थान पर हाल के मैचों में गेंदबाजों का दबदबा रहा है और पहले बल्लेबाजी करने वाली टीमों को बड़ा स्कोर बनाने के लिए संघर्ष करना पड़ा है। पुरानी पिचों पर दूसरी पारी में विकेट नीचा रहेगा और दोनों टीमें कल पहले बल्लेबाजी करना पसंद कर सकती हैं।

क्या कहते हैं आंकड़े?

अरुण जेटली स्टेडियम में कुल 13 टी20 मैच खेले गए हैं। पहले बल्लेबाजी करने वाली टीम 4 बार जीती है। पहले गेंदबाजी करने वाली टीम ने 9 बार मैच पर कब्जा किया है। यहां पहली पारी का औसत स्कोर 139 रन रहा है, जबकि दूसरी पारी का औसत स्कोर 136 रन रहा है।

ये भी पढ़े: http://Delhi Weather: दिल्ली में इस बार तबाही मचाएगी गर्मी, डरा देगी IMD की रिपोर्ट

SHARE
- Advertisement -
Nidhi Jha
Nidhi Jha
Journalist, India News, ITV network.
RELATED ARTICLES

Most Popular