Saturday, July 6, 2024
HomeDelhiDelhi Metro Fire: राजीव चौक मेट्रो स्टेशन में लगी भीषण आग, मची...

Delhi Metro Fire: राजीव चौक मेट्रो स्टेशन में लगी भीषण आग, मची अफरा-तफरी

India News Delhi (इंडिया न्यूज़), Delhi Metro Fire: देश में गर्मी के कहर के चलते आग लगने की घटनाएं बढ़ती जा रही हैं। इसी बीच, दिल्ली मेट्रो में आग लगने की घटना सामने आई है। इस घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें आग की लपटें दिखाई दे रही हैं। दिल्ली के राजीव चौक मेट्रो स्टेशन पर सोमवार शाम 6:21 बजे एक ट्रेन की छत पर आग लगने से अफरा-तफरी मच गई। यह ट्रेन वैशाली की ओर जा रही थी। इस घटना के कारण स्टेशन पर हलचल मच गई।

Delhi Metro Fire: DMRC ने जारी किया बयान

मेट्रो में आग लगने की घटना के संदर्भ में DMRC ने भी अपना बयान जारी किया है। उन्होंने बताया कि एक वीडियो में ट्रेन की छत से मामूली आग की लपटें दिखाई दे रही हैं। इस घटना का समय सोमवार की शाम के लगभग 6:21 बजे राजीव चौक स्टेशन से वैशाली की ओर जा रही ट्रेन का है।

ये थी आग लगने की वजह

DMRC के अनुसार, आग लगने की घटना पेंटोग्राफ फ्लैशिंग से हुई थी, जो कभी-कभी ओएचई और पेंटोग्राफ के कुछ बाहरी चीफ के फंसने के कारण होता है। इससे यात्रियों की सुरक्षा पर कोई खतरा नहीं है। हालांकि, इस मामले की जांच की जाएगी। प्रभावित पेंटोग्राफ को तुरंत सेवा से बाहर कर दिया गया और ट्रेन के शेष पेंटोग्राफ के साथ लगभग 5 मिनट की समस्या निवारण के बाद ट्रेन अपनी आगे की यात्रा जारी कर दी गई है।

Read More:

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular