Saturday, July 6, 2024
HomeDelhiDelhi Metro: दिल्ली मेट्रो में बेहोश हुए लड़के की वीडियो हुई वायरल,...

Delhi Metro: दिल्ली मेट्रो में बेहोश हुए लड़के की वीडियो हुई वायरल, लोग बोले क्या बढ़िया एक्टिंग करता है!

India News Delhi (इंडिया न्यूज़), Delhi Metro: दिल्ली मेट्रो के एक वीडियो जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, अब लोगों की चर्चा का विषय बन चुका है। वीडियो में दिखाई गई घटना का स्त्रोत श्रद्धा शर्मा नाम की एक लड़की है, जिन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया। इस वीडियो में एक युवक और युवती को एक दूसरे के साथ बैठते हुए दिखाया जा रहा है, जबकि एक और युवक काले शर्ट में उनके पास बैठा है। उस वीडियो में आगे दीखता हैं कि वह ब्लैक शर्ट वाला युवक बेहोश हो गया है और उसे उसकी सीट पर बैठाया जा रहा हैं।

ये भी पढ़ें: https://delhi.indianews.in/crime/delhi-crime-used-to-commit-robbery-on-the-lines-of-dhoom-film-delhi-crime-branch-arrested/

इस वीडियो को बनाने वाले ने बगैर किसी नोटिस के और बिना किसी अनुमति के लोगों की अवैध तरीके से बातें दिखाई हैं, जो एक सामाजिक अनायासी को बढ़ावा दे सकती है। इसके बावजूद, कुछ लोग इसे ‘फेक’ बता रहे हैं। जबकि अन्य इसे एक सामाजिक संदेश के रूप में देख रहे हैं।हम आपको बता दें कि लड़के के बेहोश होने वाला वीडियो किसी ने चली मेट्रो में एकदम सामने से रिकॉर्ड किया है। इसी वजह से लोग इसको फेक मान रहे है। सोशल मीडिया पर फेमस होने के लिए दिल्ली मेट्रो में आम तौर पर ऐसी वीडियो वायरल होती हैं।

Delhi Metro: लोगो ने वीडियो को माना फेक, कहा एक्टिंग अच्छी हैं!

इस वीडियो पर लोगों ने बहुत सी बाते लिखी। शहजाद नाम के यूजर ने लिखा, ‘एक्टिंग अच्छी है। लोग अपना वजूद दिखने के लिए कुछ भी करेंगे। भुवनेश्वरी ने लिखा, ‘इसे रिकॉर्ड कौन कर रहा है? यह सब कैमरा के सामने कैसे हुआ?’ लेकिन इसके साथ साथ कुछ लोग तारीफ करते भी नजर आए। दिव्या ने लिखा, ‘यह दिल्ली मेट्रो का बेस्ट वीडियो है।’ संतोष ने लिखा, ‘बहुत अच्छा काम किया।’ यह एक तेजी से बढ़ती हुई समस्या है, जिसमें सोशल मीडिया पर वायरल होने वाले वीडियो अक्सर अवैध कार्यों को प्रोत्साहित करते हैं। इसे समाधान के लिए सरकार को त्वरित कदम उठाने की आवश्यकता है ताकि सोशल मीडिया पर ऐसे वीडियो की अवैध प्रसारण को रोका जा सके।

Read More:

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular