Wednesday, July 3, 2024
HomeCrimeDelhi Murder News: शादी के एक महीने में ऐसा क्या हुआ कि...

Delhi Murder News: शादी के एक महीने में ऐसा क्या हुआ कि पति ने पत्नी की ले ली जान? जानिए पूरा मामला

India News Delhi (इंडिया न्यूज़), Delhi Murder News: दक्षिण पश्चिम साउथ वेस्ट दिल्ली के रजोकरी इलाके में एक पत्नी की हत्या के आरोप में उसके पति अभिषेक फरार हो गए थे। दिल्ली पुलिस ने अभिषेक को मोहाली में गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के अनुसार, अभिषेक ने अपनी पत्नी पूजा की गला दबा कर हत्या कर दी थी। उनकी शादी हाल ही में हुई थी और यह घटना महीने भर के अंदर हुई थी।

दिल्ली पुलिस के कमिश्नर रोहित मीणा ने बताया कि 29 मई को वसंत कुंज पुलिस को हत्या की सूचना मिली थी। पुलिस ने जल्दी से उस इलाके में पहुंचकर जांच शुरू की, जहां उन्होंने महिला की मृत्यु की रिपोर्ट पाई। पहचान पूजा के तौर पर की गई, और पुलिस के अनुसार, उसकी मौत गला दबाकर हुई थी। इसके बाद से अभिषेक फरार था, लेकिन अब उन्हें मोहाली में गिरफ्तार कर लिया गया है।

1 महीने पहले ही हुई थी शादी

पुलिस की जांच के दौरान स्पष्ट हुआ कि अभिषेक की यह दूसरी शादी थी, जबकि उनकी पहली पत्नी के साथ कोई संतान नहीं थी। पूजा को उसकी पहली शादी से एक बेटा है। उन्होंने ऑनलाइन मैरिज पोर्टल के माध्यम से मिलकर बीते महीने 22 अप्रैल को शादी की थी। लेकिन शादी के बाद से ही उनके रिश्ते अच्छे नहीं थे। पूजा चाहती थी कि उसकी सास उनके साथ नए किराए के मकान में न रहें।

पूजा को लगता था कि अभिषेक के परिवार ने उसके पहले विवाह से हुए उनके बेटे को अभी तक स्वीकार नहीं किया है। इस मुद्दे पर उन्हें अक्सर उनके पति के साथ झगड़ा होता था।

Delhi Murder News: नहीं चाहती थी सास के साथ रहना

आरोपी की तलाश के लिए कई टीमों को तैनात किया गया। टेक्निकल सर्विलेंस और स्थानीय खुफिया सेवाओं की सहायता से पुलिस को उसके मोहाली में छिपे होने का पता चला, जिसके बाद एक टीम वहां पहुंची और उसे गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में, आरोपी ने अपने गुनाह को स्वीकारते हुए बताया कि उसकी दूसरी पत्नी पूजा चाहती नहीं थीं कि उसकी सास उनके साथ नए किराए के मकान में रहें।

बेटे को लेकर भी होता था विवाद

इसके साथ ही, उसकी पहली शादी से हुए बेटे को लेकर भी उससे झगड़े होते रहते थे। 29 मई को भी इसी मुद्दे पर उनके बीच तकरार हुई थी, जिसके परिणामस्वरूप आरोपी ने गुस्से में उसका गला दबाकर हत्या कर दी थी और फिर वह मौके से फरार हो गया था।

Read More:

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular