Sunday, July 7, 2024
HomeDelhiDelhi News: हयात रीजेंसी होटल की गिरी छत, कई लोग घायल

Delhi News: हयात रीजेंसी होटल की गिरी छत, कई लोग घायल

India News Delhi (इंडिया न्यूज़), Delhi News: दिल्ली पुलिस ने बताया कि दक्षिण-पश्चिम दिल्ली में हयात रीजेंसी होटल में स्विमिंग पूल के पास शेड का एक हिस्सा सोमवार रात आंशिक रूप से ढह गया, जिससे पंजाब का एक दंपत्ति घायल हो गया। यह घटना दिल्ली के इंदिरा गांधी अंतर्राष्ट्रीय (IGI) हवाई अड्डे की छत गिरने के कुछ ही दिनों बाद हुई है, जिसमें एक व्यक्ति की मौत हो गई और कई अन्य घायल हो गए। दिल्ली पुलिस ने बताया कि यह घटना सोमवार रात को हुई जब हयात रीजेंसी होटल में स्विमिंग पूल के पास एक अस्थायी शेड ढह गया। इस घटना के कारण मलबे में दबने से दो लोगों को मामूली चोटें आईं।

पुलिस ने अपने बयान में क्या कहा?

दिल्ली पुलिस ने एक बयान में कहा, “सोमवार रात करीब 8.56 बजे आरके पुरम पुलिस स्टेशन में एक पीसीआर कॉल आई जिसमें बताया गया कि छत गिर गई है और पति-पत्नी घायल हो गए हैं, जो हयात रीजेंसी में रह रहे थे।” दिल्ली पुलिस ने आगे कहा कि अमित जैन (42) और उनकी पत्नी रीवा जैन (32) होटल के भूतल पर स्थित स्विमिंग पूल के पास खड़े थे, तभी एक शेड का हिस्सा टूटकर उनके ऊपर गिर गया, जिससे उनके सिर में मामूली चोटें आईं।

Also Read- Arvind Kejriwal: CM केजरीवाल को नहीं मिली राहत, 12 जुलाई तक बढ़ी न्यायिक हिरासत

अभी तक कोई शिकायत दर्ज नहीं

दिल्ली पुलिस ने आगे कहा, “जब पुलिस की एक टीम मौके पर पहुंची, तो उसने पाया कि घायलों को पहले ही वसंत कुंज के फोर्टिस अस्पताल में भर्ती कराया जा चुका था।” “घटनास्थल की फोरेंसिक जांच की गई, साक्ष्यों को उठाया गया और प्रक्रिया के अनुसार वीडियोग्राफी की गई। दंपति ने अभी तक शिकायत दर्ज नहीं कराई है। कानून के अनुसार आगे की आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।” पंजाब के लुधियाना के रहने वाले और चंडीगढ़ में व्यवसाय चलाने वाले दंपत्ति को प्राथमिक उपचार के बाद अस्पताल से छुट्टी दे दी गई।

इससे पहले शुक्रवार को राष्ट्रीय राजधानी में भारी बारिश के बाद दिल्ली एयरपोर्ट के घरेलू टर्मिनल 1 की छत, छतरी और कई बीम का एक हिस्सा ढह गया, जिसके परिणामस्वरूप एक व्यक्ति की मौत हो गई और आठ घायल हो गए, इसके अलावा कई उड़ानें रद्द और पुनर्निर्धारित की गईं। टर्मिनल कुछ हफ़्तों तक बंद रहेगा, पिछले हफ़्ते छत गिरने के बाद एयरपोर्ट के बाहर मलबा अभी भी बिखरा हुआ है।

Also Read- Tea Side Effects: क्या आप भी पीते हैं ऑफिस में बार-बार चाय, तो जान लीजिए ये बातें

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular