Sunday, July 14, 2024
HomeDelhiDelhi Rain: बीजेपी ने AAP पर बोला हमला, कहा- ‘ दिल्ली सरकार...

Delhi Rain: बीजेपी ने AAP पर बोला हमला, कहा- ‘ दिल्ली सरकार ने जल बोर्ड को टैंकर माफिया को बेच दिया’

India News Delhi ( इंडिया न्यूज ), Delhi Rain: दिल्ली की भारतीय जनता पार्टी इकाई के अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने शुक्रवार को राजधानी में मानसून की तैयारियों को लेकर अरविंद केजरीवाल सरकार पर निशाना साधा। उन्होंने कहा, “दिल्ली के जल मंत्री झूठ बोल रहे हैं। उन्होंने दिल्ली जल बोर्ड को टैंकर माफिया को बेच दिया। नालों की सफाई नहीं की गई… बाढ़ की संभावना है और वह (आतिशी) कह रही हैं कि वे तैयार हैं, वे आने वाले दिनों में पता चलेगा।” सचदेवा ने दिल्ली की जल मंत्री आतिशी के उस बयान पर ANI को बताया कि उनकी सरकार शहर में बाढ़ जैसी स्थिति से निपटने के लिए तैयार है।

“दिल्ली की जल मंत्री झूठ बोल रही हैं”- वीरेंद्र सचदेवा

वीरेंद्र सचदेवा समाचार एजेंसी पीटीआई से बात करते हुए कहा, “दिल्ली की जल मंत्री (आतिशी) झूठ बोल रही हैं। पहले उनके (आप) नेताओं ने दावा किया था कि उन्होंने दिल्ली के सभी नालों की सफाई कर दी है, लेकिन सिर्फ़ दो घंटे की बारिश के बाद शहर में जलभराव हो गया और 11 लोगों की जान चली गई। अब वह (आतिशी) दावा कर रही हैं कि उन्होंने बाढ़ के लिए व्यवस्था कर दी है, लेकिन मैं उन्हें बताना चाहता हूं कि झूठ हर बार काम नहीं आता। उन्होंने सिर्फ़ दिल्ली को लूटा है और लोग उनसे तंग आ चुके हैं।”

Also Read- AAP Sanjay Singh: संजय सिंह को AAP ने दी नई जिम्मेदारी

दिल्ली सरकार बाढ़ निपटने के लिए तैयार- जल मंत्री

आतिशी ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा था, “हमने बाढ़ राहत और बाढ़ नियंत्रण के संबंध में दिल्ली सरकार और सभी संबंधित विभागों की तैयारियों की जिम्मेदारी ली। हमें उम्मीद है कि दिल्ली में बाढ़ की स्थिति नहीं बने। लेकिन, अगर यमुना में पानी का स्तर बढ़ता है, तो दिल्ली सरकार उससे निपटने के लिए तैयार है।”

Also Read-Sonakshi Sinha: करीबी ने खोला राज, इस वजह से सोनाक्षी सिन्हा ने आनन-फानन में की थी शादी

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular