होम / Delhi University Bomb Threat: DU के इन दो कॉलेजों को मिली थी बम से उड़ाने की धमकी, पुलिस ने बताया ‘फर्जी’

Delhi University Bomb Threat: DU के इन दो कॉलेजों को मिली थी बम से उड़ाने की धमकी, पुलिस ने बताया ‘फर्जी’

• LAST UPDATED : May 24, 2024

India News Delhi (इंडिया न्यूज), Delhi University Bomb Threat: दिल्ली विश्वविद्यालय के कॉलेजों को भी आतंकी हमले की धमकी मिली है, जो दिल्ली के स्कूलों, अस्पतालों, और एयरपोर्ट के बाद दर्ज की गई है। हम आपको बता दें कि DU के लेडी श्रीराम कॉलेज और श्री वेंकटेश्वर कॉलेज को इस धमकी के बारे में जानकारी मिली थी। अधिकारियों के अनुसार, इन संस्थानों में बम लगाने की धमकी के कॉल आए थे। घटनास्थल पर दमकल की गाड़ियां पहुंच गई थी। मगर पुलिस ने इसे फर्जी और अफवाह बताया है, और लोगों को घबराने की कोई आवश्यकता नहीं है।

Delhi University Bomb Threat: कल मिली थी धमकी की इनफार्मेशन

लाजपत नगर में स्थित लेडी श्री राम कॉलेज को कल गुरुवार को लगभग 3:00 बजे एक मेल प्राप्त हुआ, जिसमें कॉलेज को बम से उड़ने की धमकी मिली थी। इस मेल की जानकारी कॉलेज की प्रिंसिपल ने दिल्ली पुलिस को दी थी। मौके पर दिल्ली पुलिस के आला अधिकारी, डॉग एक्सपर्ट्स और अन्य टीम के साथ पहुंचे। धमकी मिलने के बाद, दमकल विभाग की टीम भी मौके पर पहुंची। दिल्ली पुलिस ने कॉलेज की जांच की, जिसमें किसी भी आपत्तिजनक सामग्री का पता नहीं चला।

पुलिस ने बताया फ़र्ज़ी

पूरी तरह से जानकारी के बाद, पुलिस ने यूनिवर्सिटी में मिलने वाली बम की खबर को फ़र्ज़ी बताया है। DCP राजेश देव ने बताया कि यह मेल एक फर्जी है। अब दिल्ली पुलिस द्वारा इस पूरे मामले की जांच की जा रही है। जिसने भी दीवार पर धमकी लिखी थी, पुलिस उसे पकड़ने में पूरा ध्यान दें रही है। तलाश जारी है और जल्द ही पुलिस इसपर करवाई करेंगी।

पहले रामलाल आनंद कॉलेज को मिली थी धमकी

रामलाल आनंद कॉलेज को एक धमकी मिली थी। इससे पहले, इसी साल 7 मार्च को, डीयू के रामलाल आनंद कॉलेज को भी बम से उड़ाने की धमकी मिली थी। इस घटना के बाद, कॉलेज में उत्तेजना फैल गई थी। कॉलेज प्रशासन ने तुरंत पुलिस को इस घटना की सूचना दी थी। पुलिस ने मौके पर तलाशी की, लेकिन कुछ भी संदिग्ध नहीं मिला। बदमाशों ने रामलाल आनंद कॉलेज के कर्मचारियों को व्हाट्सएप कॉल किया था।

Read More:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox