Monday, May 20, 2024
HomeDelhiDelhi Viral Video: दुनकानदार के सामने ही कपड़े बदलने लगी लड़की,...

Delhi Viral Video: दुनकानदार के सामने ही कपड़े बदलने लगी लड़की, शर्म भी नहीं आई!

India News Delhi (इंडिया न्यूज), Delhi Viral Video: इंटरनेट पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें दिखाई दे रही है एक महिला जो एक कपड़े की दुकान में खुले तौर पर कपड़े बदल रही हैं। इस वीडियो में दुकानदार भी मौजूद हैं। सोशल मीडिया पर कुछ लोग दावा कर रहे हैं कि यह वीडियो दिल्ली के पालिका बाजार से है, जबकि कुछ लोग इसे गोवा की किसी कपड़े की दुकान से होने का दावा कर रहे हैं। हालांकि, इस घटना का सटीक स्थान अभी तक पता नहीं चला है।

Delhi Viral Video: 6.8 मिलियन बार देखा गया ये वीडियो!

सोशल मीडिया पर वीडियो का साझा होने के बाद, लोगों में आक्रोश उत्पन्न हुआ है। वीडियो पहले इंस्टाग्राम पर साझा किया गया था, लेकिन बाद में इसने अन्य सोशल मीडिया प्लेटफ़ॉर्म्स पर भी वायरल हो गया। @lonewolf_oo7 ने अपने X हैंडल पर साझा किया, जिसमें वीडियो में दिखाई गई एक महिला कपड़े दुकान में महिला कपड़े बदल रही है, पुरुष दुकानदार के सामने वीडियो को अब तक 6.8 मिलियन बार देखा गया है, जबकि 22 हजार से अधिक X उपयोगकर्ताओं ने इस वायरल क्लिप को पसंद किया है।

लोगों में आक्रोश!

वायरल वीडियो के प्रति प्रतिक्रिया में, एक उपयोगकर्ता ने कहा, “दिल्ली के पालिका बाजार के हर कोने में हाई डिफ़िनिशन कैमरे लगे होते हैं।” दूसरा व्यक्ति ने खा की क्या पता वास्तव में किसी ने यह वीडियो रिकॉर्ड किया और ऑनलाइन किया हो| इसके बीच, तीसरा व्यक्ति ने कहा, “वहां श्री लेदर के सामने कुछ दुकानें हैं। अंडरग्राउंड मार्केट में ऐसा कोई स्थान नहीं है।” इसके अतिरिक्त, एक और उपयोगकर्ता ने लिखा, “भाई यह सच है? कहां का वीडियो है, मैं बस यह सोच रहा हूँ कि जिसने भी वीडियो पोस्ट किया है अगर उसने बंदी का चेहरा रिवील कर दिया होता तो क्या होता?”

ये भी पढ़ेQS World University Ranking 2024: क्यूएस वर्ल्ड यूनिवर्सिटी रैंकिंग 2024 में भारत का शानदार प्रदर्शन!

सोशल मीडिया प्लेटफ़ॉर्मों पर वीडियो के वायरल होने से सबकी चिंता बढ़ी है। आलोचकों ने लड़की की कार्रवाई की निंदा की है, कहा कि उसने सभी सीमाओं को पार किया है और उसने अपने और दूसरों के प्रति सम्मान नहीं दिखाया।इस घटना में यह बात विचित्र है कि दुकानदार की मौजूदगी में लड़की ने अपने कपड़े बदले। वीडियो के स्थान की पुष्टि अभी तक नहीं हुई है, पर ऐसा व्यवहार चिंताजनक है।

Read More:

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular