Sunday, July 7, 2024
HomeDelhiसीएम केजरीवाल के कल्याणकारी मॉडल के चलते दिल्ली में महंगाई दर सबसे...

India News (इंडिया न्यूज़) : आज यानि बुधवार को आम नेता और राज्यसभा सांसद राघव चड्ढा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस किया। मीडिया के सम्बोधन में राघव ने महंगाई के मुद्दे पर मोदी सरकार पर जमकर हमला बोला। आप नेता ने कहा आज देश में जानलेवा महंगाई है जिसके चलते दवाई से लेकर पढ़ाई तक हर चीज महंगी हो गई है। उन्होंने केंंद्र सरकार पर तंज कसते हुए कहा कि आम लोगों की थाली के दम में 24% तक का इजाफा है।

मोदी सरकार में महंगाई अपने चरम सीमा पर

राघव ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में यह भी कहा कि मोदी सरकार ने 30 साल की सर्वाधिक महंगाई देने का काम किया है। इस देश में एक अनियंत्रित महंगाई के कारण जनता की आम थाली 24% तक महंगी हो गई है। दूध, दही, चावल, आटा, चाय, कॉफी पर तो अंग्रेजों ने भी कभी टैक्स नहीं लगाया था जो आज की भाजपा सरकार ने लगाए है। राघव ने महंगाई के मुद्दे पर बड़ा हमला बोलते हुए कहा कि घटती कमाई और बढ़ती महंगाई के इस दौर में जनता को अब आधार कार्ड की नहीं उधार कार्ड की आवश्यकता पड़ गई है।”

दिल्ली में महंगाई सबसे कम ; राघव चड्ढा

आगे राघव ने महंगाई के मुद्दे पर अरविन्द केजरीवाल सरकार की पीठ थपथपाई। दिल्ली में केजरीवाल सरकार द्वारा किये गए कार्यों का उल्लेख करते हुए उन्होंने कहा “भारत सरकार की सांख्यिकी और कार्यक्रम कार्यान्वयन मंत्रालय ने एक रिपोर्ट जारी करते हुए जानकारी दी है कि राष्ट्रीय स्तर पर औसत महंगाई 6.83% है वहीं दिल्ली में मात्र 3% महंगाई है, यानी राष्ट्रीय औसत के आधे से भी कम महंगाई दिल्ली में है। ये सीएम केजरीवाल के कल्याणकारी मॉडल के चलते हुआ है।

also read ; स्मार्टफोन लवर्स के लिए ख़ुशी का दिन रहेगा मंगलवार ; एप्पल लांच करेगा iPhone 15 Series

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular