Monday, July 8, 2024
HomeCrimeFaridabad Crime: रेप नहीं कर पाया तो की हैवानियत कर दी, मुंह...

Faridabad Crime: रेप नहीं कर पाया तो की हैवानियत कर दी, मुंह में कपड़ा ठूंसा-चाकू से गोदा

India News(इंडिया न्यूज़), Faridabad Crime: फरीदाबाद में तीन साल की बच्ची की बेरहमी से हत्या का मामला सामने आया है। आरोपियों ने बच्ची के मुंह में कपड़ा ठूंस दिया। शरीर पर ब्लेड और चाकू से भी हमला किया। रेप के बाद जब बच्ची चिल्लाई तो उसने उसकी हत्या कर दी। आरोपी ने बच्ची के शव को एक बड़े बैग में रखकर बाथरूम में रख दिया। सेक्टर-58 थाना क्षेत्र की राजीव कॉलोनी में दुष्कर्म के दौरान किशोरी चिल्लाई तो आरोपियों ने उसकी हत्या कर दी।

शोर मचाने पर हत्या कर दी

शोर न मचाए इसके लिए बच्ची के मुंह में कपड़ा ठूंस दिया गया। आरोपी ने बच्ची के शव को एक बड़े बैग में डालकर बाथरूम में रख दिया। पुलिस ने बच्ची के शव का बादशाह खान सिविल अस्पताल में पोस्टमार्टम कराया। आरोपी के खिलाफ हत्या और पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है। आरोपी गत्ता फैक्ट्री में कर्मचारी था।

बच्ची मंगलवार को लापता हो गई थी

राजीव कॉलोनी से मंगलवार दोपहर तीन साल की बच्ची अचानक लापता हो गई। स्वजन ने काफी तलाश की, लेकिन कहीं पता नहीं चला। इसकी सूचना सेक्टर-58 थाने में दी गई। पुलिस ने परिजनों से कहा कि वे अपने स्तर पर बच्ची की तलाश करें और अगर वह नहीं मिले तो दोबारा आएं। इसके बाद परिजनों ने फिर से बच्ची की तलाश शुरू कर दी।

शव बाथरूम में बैग में पड़ा हुआ था

रात में जब बच्ची नहीं मिली तो कॉलोनी में लड़की की तलाश शुरू की। इसी दौरान कॉलोनी में लड़की के पड़ोसी ने शोर मचा दिया और बताया कि बाथरूम में बैग में खून से लथपथ शव पड़ा है। रिश्तेदार ने जाकर उसकी पहचान अपनी बेटी के रूप में की। क्राइम ब्रांच डीएलएफ प्रभारी दीपक कुमार ने बताया कि जब आरोपी की तलाश शुरू की गई तो उसकी लोकेशन प्रेस कॉलोनी आई। पुलिस पहुंची तो आरोपी नजर आ गया। वह भागकर एक मकान की छत पर गया और वहां कूदकर घायल हो गया।

नमकीन बिस्किट के बहाने बुलाया

आरोपी ने बच्ची को स्नैक्स और बिस्कुट देने के बहाने अपने घर बुलाया था। लड़की भी आरोपी से परिचित थी, इसलिए वह उसके घर चली गई। 17 नवंबर को लड़की का जन्मदिन था। इसे लेकर परिजन उत्साहित थे।

इसे भी पढ़े:

SHARE
- Advertisement -
Nidhi Jha
Nidhi Jha
Journalist, India News, ITV network.
RELATED ARTICLES

Most Popular