Friday, July 5, 2024
HomeDelhiFarmer Protest : दिल्ली आने-जाने वालों को मिली बड़ी राहत, Delhi पुलिस...

Farmer Protest : दिल्ली आने-जाने वालों को मिली बड़ी राहत, Delhi पुलिस ने 3 और रास्ते खोले

India News (इंडिया न्यूज़), Farmer Protest: किसान आंदोलन के बीच अब दिल्ली आने-जाने वाले लोगों को बड़ी राहत मिलने जा रही है। प्रशासन ने दिल्ली जाने वाले 3 लिंक रोड खोल दिए हैं। इसके साथ ही कुंडली बॉर्डर पर तैनात पुलिसकर्मियों और अर्ध सैनिक बलों के जवानों को शिफ्टों में आराम दिया जा रहा है।

दिल्ली आने जाने वालों को बड़ी राहत

कई उद्योगपति और कारोबारियों का काम से रोज दिल्ली आना जाना लगा रहता है। लेकिन जब किसानों ने दिल्ली कूच का फैसला लिया तो पंजाब और हरियाणा से लगे दिल्ली के बॉर्डर को सील कर दिया गया था। जिसके बाद यहां रोज आवाजाही करने वालों को कई परेशानी का सामना करना पड़ा। जिसके बाद अब उन्हे राहत मिलने जा रही है। ये तीन लिंक रोड खुलने के बाद उद्योगपति कुंडली और राई के इंडस्ट्रियल इलाकों में आसानी से आ जा पाएंगे।

खुले ये लिंक रोड

  • कुंडली-प्याऊमनियारी से नरेला और सिंघु गांव होते हुए दिल्ली
  • बीसवां मील, अकबरपुर बारोटा, सफियाबाद होते नरेला
  • नाहरा-नाहरी से गुजर रही डबल नहरों के बीच के रोड से होते हुए बवाना से दिल्ली
  • नाहरा-नाहरी से लामपुर बार्डर होते हुए नरेला आ जा सकते हैं
  • एनएच-44 पर कुंडली थाने के सामने से गांव दहिसरा होते हुए दिल्ली

सुरक्षा कर्मियों को शिफ्ट में मिलेगा आराम

बता दें कि बॉर्डर पर 3000 से भी ज्यादा जवान तैनात है। इसमें पैरा मिलिट्री और पुलिस जवान पूरी मुस्तैदी से तैनात है।इसके साथ ही अर्ध सैनिक बलों की दो कंपनियां भी तैनात की गई हैं। इनमें एक महिला जवानों की टुकड़ी भी शामिल है। प्रशासन के आदेशों पर इन्हें शिफ्टों में तैनात किया जा रहा है। जिस बीच अब इन्हें आराम भी दिया जाएगा। जब एक टुकड़ी सड़क के दूसरी ओर आराम करेगी वहीं एक टीम सीमा पर तैनात रहेगी।

ये भी पढ़े:
SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular