Sunday, July 7, 2024
HomeDelhiअंदर से कैसा दिखता है प्रधानमंत्री का ऑफिस, मोदी ने कराया टूर;...

अंदर से कैसा दिखता है प्रधानमंत्री का ऑफिस, मोदी ने कराया टूर; देखें Video

India News (इंडिया न्यूज),PM Office: प्रधानमंत्री से जुड़ा सुरक्षा काफिला हो या ऑफिस ये दोनों हमेशा ही आम जनता के लिए उत्सुकता का विषय रहा है। हर कोई देश के प्रधान की दिनचर्या और उनके काम करने के तरीके के बारे में जानना चाहता है, लेकिन सुरक्षा के मद्देनजर सभी बातों को सार्वजनिक नहीं किया जाता। हालांकि, अब पीएम नरेंद्र मोदी ने खुद ही अपने काम करने की जगह यानी 7 लोक कल्याण मार्ग पर दफ्तर की झलक दिखाई है।

पीएम ने साझा किया वीडियो

बता दें, पीएम मोदी के आधिकारिक सोशल मीडिया हैंडल से एक वीडियो पोस्ट किया गया है। बुधवार को जारी इस वीडियो में स्कूली छात्र-छात्राएं नजर आ रहे हैं, जो पीएम के दफ्तर का दौरा कर रहे हैं। वीडियो में छात्रों को प्रधानमंत्री कार्यालय में दिखाया गया। इस दौरान बच्चों ने पीएम के आवास, कॉफ्रेंस रूम और मीटिंग हॉल का भी दौरा किया, जहां पीएम मोदी केंद्रीय मंत्रियों के साथ बैठक करते हैं।

प्रधानमंत्री ने सोशल मीडिया पर यह भी कहा कि ऐसा लगता है कि उनका दफ्तर अंतिम परीक्षा में उत्तीर्ण हो गया है, क्योंकि बच्चों ने इसे खूब पसंद किया।

वीडियो में और क्या

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पीएम दफ्तर को देखने के बाद एक छात्र ने कहा, ‘यह बहुत ही बड़ा मौका था। मैं उम्मीद करता हूं कि हमें आगे भी ऐसे कई मौके मिलते रहेंगे।’ इसके आलावा प्रधानमंत्री ने जो वीडियो साझा किया, पीएम से बातचीत के दौरान बच्चों को क्रिसमस और न्यू ईयर से जुड़े गीत गुनगुनाते भी सुना गया। इस दौरान पीएम मोदी ईसाई समुदाय के सदस्यों के साथ बातचीत भी करते नजर आए।

also read ; Delhi: जिनके पास नहीं है राशन कार्ड अब उनको भी मिलेगा सस्ता आटा-दाल, जानिए डिटेल्स

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular