Monday, May 20, 2024
HomeDelhiKala Jathedi Weds Madam Minz: शादी के बंधन में बंध गए गैंगस्टर...

Kala Jathedi Weds Madam Minz: शादी के बंधन में बंध गए गैंगस्टर कपल, खास अंदाज में नजर आए दूल्हा- दुल्हन

India News Delhi (इंडिया न्यूज़), Kala Jathedi Weds Madam Minz: गैंगस्टर संदीप उर्फ काला जठेड़ी और लेडी डॉन अनुराधा चौधरी की मंगलवार को दिल्ली के द्वारका सेक्टर-3 स्थित संतोष गार्डन बैंक्वेट हॉल में शादी हो गई। इस शादी समारोह में सुरक्षा व्यवस्था को लेकर दिल्ली पुलिस अलर्ट पर है। शादी के लिए गैंगस्टर संदीप उर्फ काला जठेड़ी कार्यक्रम स्थल पर पहुंच चुका है। कुछ समय पहले दुल्हन यानी लेडी डॉन अनुराधा चौधरी भी लाल सूट में पहुंची थीं। बैंक्वेट हॉल के अंदर और बाहर और सड़कों पर भारी सुरक्षा बल तैनात किए गए हैं। मौके पर मौजूद 1000 पुलिसकर्मी हर गतिविधि पर नजर रख रहे हैं।

शादी के बंधन में बंधे गैंगस्टर कपल

गैंगस्टर संदीप उर्फ काला जठेड़ी और राजस्थान की लेडी डॉन अनुराधा चौधरी राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में शादी शादी हो गई। लेडी डॉन अनुराधा चौधरी को मिस मिंज के नाम से भी जाना जाता है। लेडी डॉन अनुराधा चौधरी लाल सलवार-कुर्ता, काला चश्मा पहनकर स्कॉर्पियो चलाकर विवाह स्थल पर पहुंचीं। दुल्हन की ऐसी एंट्री देखकर हर कोई हैरान रह गया। उधर, तिहाड़ जेल से भारी पुलिस बल की सुरक्षा के साथ गैंगस्टर संदीप उर्फ काला जठेड़ी भी शादी के मंडप में पहुंचा। सीसीटीवी से चप्पे-चप्पे पर नजर रखी जा रही है।

शादी में सिर्फ जरूरी कार्य ही किए जा रहे हैं

अपनी शादी को लेकर लेडी डॉन अनुराधा चौधरी उर्फ मिस मिंज ने कहा कि यह एक मध्यम वर्गीय परिवार की शादी की तरह है। वही कार्य किया जा रहा है। मिस मिंज ने बताया कि उन्होंने खुद शादी की तैयारियों का जायजा लिया है। काला जत्थेदी को कोर्ट से 6 घंटे की पैरोल मिलने की बात पर लेडी डॉन ने कहा कि शादी के लिए इतना समय काफी है। वे सिर्फ वही काम कर रहे हैं जो शादी समारोह में जरूरी है। बाकी कार्यों को काट दिया गया है।

जब लेडी डॉन की पहली मुलाकात काला जठेड़ी से हुई

संदीप से अपनी पहली मुलाकात के बारे में लेडी डॉन ने कहा कि उनका स्वभाव और बातें। उसमें वे सभी गुण हैं जो एक महिला के लिए आवश्यक हैं। शादी को लेकर उनका फैसला बहुत आसान था। साथ ही लेडी डॉन ने कहा कि संदीप कुछ समय निकालेगा। वह जेल से बाहर आ जायेंगे। मैं इंतजार करूंगा। मैं उसका केस लड़ने में भी मदद करूंगा।

ये भी पढ़े:
SHARE
- Advertisement -
Nidhi Jha
Nidhi Jha
Journalist, India News, ITV network.
RELATED ARTICLES

Most Popular