Monday, May 20, 2024
HomeDelhiकेजरीवाल बोले, 'चाहे कुछ भी हो जाये,नहीं झुकेंगे ...' BJP में नहीं...

केजरीवाल बोले, 'चाहे कुछ भी हो जाये,नहीं झुकेंगे ...' BJP में नहीं जायेंगे !

India News (इंडिया न्यूज),Kejriwal On BJP: दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल ने रविवार (4 फरवरी) को बड़ा दावा करते हुए कहा कि उन्हें BJP में शामिल होने के लिए मजबूर किया जा रहा है। बता दें, उनका यह बयान AAP विधायकों के खरीद-फरोख्त के आरोपों की जांच के बीच आया है।

मैं झुकने वाला नहीं

बता दें, दिल्ली के रोहिणी में सीएम ने एक स्कूल की आधारशिला रखी। इसके बाद CM केजरीवाल ने कहा, ‘वे हमारे खिलाफ कोई भी साजिश रच सकते हैं। लेकिन मैं भी दृढ़ हूं , मैं झुकने वाला नहीं हूं । वे मुझसे BJP में शामिल होने के लिए कह रहे हैं, तो वे मुझे अकेला छोड़ने जा रहे हैं। हालाँकि, मैंने कहा कि मैं बीजेपी में कभी नहीं जाऊंगा।

अंतरिम बजट पर सीएम का बयान

बता दें, कार्यक्रम में अपने भाषण के दौरान, सीएम ने यह भी आरोप लगाया कि BJP के नेतृत्व वाला केंद्र राष्ट्रीय बजट का केवल 4 प्रतिशत स्कूलों और अस्पतालों पर खर्च करता है, जबकि दिल्ली सरकार हर साल अपने बजट का 40 % इन पर खर्च करती है। उसके बाद सीएम ने जेल में बंद अपने सहयोगियों मनीष सिसौदिया और सत्येन्द्र जैन का भी जिक्र किया।

सिसौदिया-जैन को लेकर बोले CM

जैन -सिसौदिया को लेकर केजरीवाल ने कहा, ‘आज सभी एजेंसियां ​​हमारे पीछे पड़ी हैं। मनीष की गलती यह है कि वह अच्छे स्कूल बना रहे थे। जैन से इतनी गलती हुई कि वह अच्छे अस्पताल और मोहल्ला क्लीनिक बनवा रहे थे।

ये भी पढ़े:

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular