Saturday, July 6, 2024
HomeBreaking NewsLG ने सीएम केजरीवाल को लिखा 'ओपन लेटर', आतिशी के आरोपों को...

LG ने सीएम केजरीवाल को लिखा 'ओपन लेटर', आतिशी के आरोपों को लेकर कही ये बात

India News Delhi : (इंडिया न्यूज),LG Letter to CM Arvind Kejriwal : दिल्ली के एलजी विनय कुमार सक्सेना ने सीएम अरविंद केजरीवाल को एक खुला पत्र लिखा है। जिसमें उन्होंने दिल्ली में पानी का मुद्दा उठाया है और लिखा है कि मैं आपसे सीधा संवाद नहीं कर पा रहा हूं, इसलिए आपको एक खुला पत्र लिख रहा हूं। इस पत्र में उपराज्यपाल ने पानी की समस्या से जुड़े मुद्दों पर फोकस किया है और लिखा है कि आप सरकार की विफलताओं के कारण दिल्ली में आम लोगों को पानी की समस्या का सामना करना पड़ रहा है। अपने इस पत्र में आप सरकार में मंत्री आतिशी मार्लेना के पत्र का भी जिक्र किया है ।

मंत्री आतिशी मार्लेना के पत्र का जवाब

दिल्ली के उपराज्यपाल विनय कुमार सक्सेना ने यह पत्र दिल्ली सरकार की मंत्री आतिशी मार्लेना की चिट्ठी सामने आने के बाद लिखा है।बता दें, ये वही मामला है, जिसमें शाहदरा में पानी भरने को लेकर हुए झगड़े में एक महिला की जान चली गई थी। जिसके बाद आतिशी मार्लेना ने उपराज्यपाल वीके सक्सेना को पत्र लिखा था। पत्र में आतिशी ने दिल्ली जल बोर्ड के सीईओ को निलंबित करने की मांग की थी।

आतिशी ने पत्र में लिखा था कि गर्मियां अभी शुरू हुई हैं और मुख्य सचिव और दिल्ली जल बोर्ड को बार-बार निर्देश देने के बावजूद, दिल्ली के कई हिस्से पहले से ही पानी की कमी का सामना कर रहे हैं। पूर्वी दिल्ली में पानी की कमी को लेकर हुई हिंसक लड़ाई में कल एक महिला की जान चली गई। तब आतिशी ने बड़ा आरोप लगाते हुए LG से शिकायत की थी कि ये दिल्ली जल बोर्ड (DJB) के अधिकारियों की ओर से आपराधिक लापरवाही है।

‘आपके मंत्री अपनी गलतियों के लिए अधिकारीयों को दोषी बता रहे’

उपराज्यपाल विनय कुमार सक्सेना ने अरविंद केजरीवाल को खुले पत्र में लिखा कि पानी की समस्या के बारे में बात करते हुए आपके मंत्री ने अपनी ही सरकार को दोषी ठहराया है जो 9 साल से अधिक समय से सत्ता में है। उन्होंने लिखा कि आतिशी पहले सोशल मीडिया पर पहुंची और फिर मुझ तक पहुंची।

Read More:

Delhi Crime: चाचा भतीजी को परिवार ने गला काटकर मारा, वजह हैरान कर देगी!

Delhi Fire: दिल्ली-जयपुर हाईवे पर हार्डवेयर की दुकान में लगी आग!

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular