Tuesday, July 2, 2024
HomeDelhiमोदी, शाह और नड्डा ने BJP के मुख्यमंत्रियों के साथ की बैठक,...

मोदी, शाह और नड्डा ने BJP के मुख्यमंत्रियों के साथ की बैठक, जानें क्या बना प्लान?

India News(इंडिया न्यूज़),JP Nadda meeting with BJP Chief Ministers : पीएम मोदी, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के साथ BJP के सीएम और डिप्टी सीएम की बैठक में भाजपा शाषित राज्यों के मुख्यमंत्रियों ने लोकसभा चुनाव की तैयारियों को लेकर अपनी- अपनी रिपोर्ट दी। राज्यों में संगठन के स्तर पर लोकसभा चुनाव को लेकर क्या तैयारी हैं, ये बताया गया। इसके अलावा राज्य सरकारों ने जो बेहतरीन कदम उठाए हैं, इसकी जानकारी मुख्यमंत्रियों ने शीर्ष नेताओं के समक्ष रखा।

जैसे कि त्रिपुरा के सीएम ने बताया कि शिकायत निवारण के लिए सरकार ने एक ऐप तैयार किया है। वहीँ, गांव चलो अभियान को लेकर भी बैठक में फीडबैक दिया गया। इसके आगे मुख्यमंत्रियों ने बताया कि PM मोदी के 400 पार के नारे को पूरा करने को लेकर वो तैयार हैं और उसको अपने-अपने राज्यों में पूरा करने में कोई कोर-कसर नहीं छोड़ेंगे।

अगले 100 दिन जोश के साथ करना है काम

वहीँ, बैठक में PM मोदी का ज्यादातर फोकस मुख्यमंत्रियों की बात सुनने पर था। पीएम ने कहा कि जो मुझे बोलना था वो मैं समापन भाषण में बोल चुका हूं। एक-दो सीएम से पीएम ने सवाल पूछा। बता दें, मुख्यमंत्रियों के साथ बैठक से पहले भारत मंडपम में देशभर से आए करीब 11,500 भाजपा प्रतिनिधियों को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री मोदी ने पार्टी के हजारों सदस्यों से अगले 100 दिनों तक नई ऊर्जा, जोश और उत्साह के साथ काम करने का आह्वान किया।

पार्टी कार्यकर्ताओं को PM मोदी ने दिया ये स्पेशल टास्क

PM ने कार्यकर्ताओं से अपील करते हुए कहा कि, आज 18 फरवरी है, जो युवा 18 साल के हो गए हैं वह युवा 18वीं लोकसभा का चुनाव करने वाले हैं। अगले कुछ दिन जुट जाना है और हर एक वोटर तक पहुंचना है।

ये भी पढ़े:
SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular