होम / मेरा कसूर सिर्फ इतना कि मैंने फ्री बिजली और शिक्षा उपलब्ध करवाई, रोड शो में गरजे केजरीवाल

मेरा कसूर सिर्फ इतना कि मैंने फ्री बिजली और शिक्षा उपलब्ध करवाई, रोड शो में गरजे केजरीवाल

• LAST UPDATED : May 11, 2024

India News Delhi ( इंडिया न्यूज), Arvind kejriwal : जेल से छूटने के बाद दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पहली बार जनता के बीच पहुंचे। उन्होंने दिल्ली के महरौली में रोड शो कर पार्टी प्रत्याशी के लिए वोट मांगे। रोड शो के दौरान केजरीवाल ने इशारों-इशारों में बीजेपी पर जमकर हमला बोला। दिल्ली के मुख्यमंत्री ने कहा कि कल सुप्रीम कोर्ट में चमत्कार हुआ जिसके कारण मैं आपके बीच हूं। मैं जेल से सीधा आपके पास आया हूं।

लोगों को संबोधित करते हुए दिल्ली के मुख्यमंत्री ने आगे कहा कि मैं बहुत छोटा आदमी हूं, ये लोग बहुत ताकतवर हैं। मेरी गलती ये है कि मैंने दिल्ली के स्कूलों को अच्छा बनाया। अस्पताल में मुफ्त इलाज की व्यवस्था की गई, लेकिन जब मैं तिहाड़ गया तो मेरी दवा 15 दिनों के लिए बंद कर दी गई। मेरा इंसुलिन बंद कर दिया। ये लोग दिल्ली सरकार को रोकना चाहते हैं। इन लोगों ने मनीष सिसौदिया को जेल भी भेज दिया। उन्हें देश का शिक्षा मंत्री बनाया जाना चाहिए था।

‘जेल से पूछता था दिल्ली वालों का हाल’

केजरीवाल ने आगे कहा कि जेल में जो लोग मुझसे मिलने आते थे, वे मुझसे पूछते थे कि मैं कैसा महसूस कर रहा हूं। मैं उनसे कहता था, मेरे स्वास्थ्य की बात छोड़िए, मेरे दिल्लीवासियों का स्वास्थ्य कैसा है। मैं पूछता रहा कि क्या दिल्ली के लोगों को कोई दिक्कत है। लोगों को मुफ्त बिजली मिल रही है. महिलाओं को बस में मुफ्त यात्रा का लाभ मिल रहा है ना?

4 जून को इंडिया गठबंधन की बनेगी सरकार

केजरीवाल ने रोड शो में मौजूद लोगों से कहा कि मुझे आपके समर्थन की जरूरत है। देश में तानाशाही चल रही है। हमें इस तानाशाही के खिलाफ लड़ना होगा। इस देश में कई महान तानाशाह आये और गये। हमें देश को तानाशाही से बचाना है। इस चुनाव में बीजेपी को बहुमत नहीं मिल रहा है। कई राज्यों में उनकी सीटें घट रही हैं। पंजाब से उनका सफाया तय है। 4 जून को देश में इंडिया गठबंधन की सरकार बनेगी। हम दिल्ली को पूर्ण राज्य का दर्जा दिलाएंगे, बस दिल्ली की सातों सीटें भारतीय गठबंधन को दे दें।

Read More:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox