Tuesday, July 9, 2024
HomeCrimeNoida Crime News: मुठभेड़ में गुलेल गैंग के दो बदमाश घायल, ऐसे...

Noida Crime News: मुठभेड़ में गुलेल गैंग के दो बदमाश घायल, ऐसे बनाते थे कारों को निशाना

India News Delhi (इंडिया न्यूज़), Noida Crime News: शुक्रवार रात नोएडा एक्सप्रेस-वे पर एक घटना में कोतवाली पुलिस और बाइक सवार बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई। इस मुठभेड़ में गोली चलने से दो बदमाश घायल हो गए, जिन्हें पुलिस ने बाद में गिरफ्तार कर लिया। इन बदमाशों के पास से तमंचा, तीन कारतूस, गुलेल, तीन लोहे की गोली, एक लैपटॉप, दो मोबाइल फोन, 2916 रुपये और बाइक बरामद की गई है। इन लोगों का काम था सड़क के किनारे खड़ी कारों से गुलेल से शीशे तोड़कर लैपटॉप और अन्य सामान चोरी करना। इन बदमाशों के खिलाफ करीब 100 से अधिक मुकदमे दर्ज हैं।

Noida Crime News: पुलिस को देखते ही भागने लगे

बदमाश पुलिस को देखते ही भागने लगे। फिर पुलिस को अद्वितीय घटना का शक हुआ। एडीसीपी मनीष कुमार मिश्र ने बताया कि एक पुलिस टीम गश्त कर रही थी, जब गुलशन मॉल की ओर से उल्टी दिशा से एक बाइक आ रही दिखाई दी। टीम ने बाइक वालों को रुकने के लिए बुलाया, पर वे पुलिस को देखकर भागने लगे। पुलिस ने उनका पीछा किया, तब बाइक सवार बदमाशों ने फायरिंग शुरू की।

ऐसे तोड़ते थे गाड़ियों के शीशे

शुक्रवार रात को नोएडा एक्सप्रेस-वे पर कोतवाली पुलिस और बाइक सवार बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई। इस मुठभेड़ में पुलिस द्वारा फायरिंग करने पर दो बदमाश गोली लगने से घायल हो गए। उन्हें पुलिस ने बाद में दबोच लिया। इन बदमाशों के पास से एक तमंचा, तीन कारतूस, एक गुलेल, तीन लोहे की गोली, एक लैपटॉप, दो मोबाइल, 2916 रुपये और एक बाइक बरामद किया गया।

इन घटनाओं के बारे में पुलिस ने बताया कि बदमाश गाड़ियों के शीशे तोड़कर उनमें रखे सामान जैसे लैपटॉप, बैग, पर्स आदि चोरी करने की कोशिश में थे। जवाबी फायरिंग में बदमाशों को गोली लगी और पुलिस की गाड़ी में घायल हो गए, लेकिन उन्हें बाद में उपचार के लिए अस्पताल भेजा गया। इन घटनाओं के संबंध में पुलिस ने एक विस्तृत जांच शुरू की है। बदमाशों की गोली पुलिस की गाड़ी में लगी, लेकिन वे थोड़ी दूर चलने के बाद बाइक फिसलने से गिर गए। इसके बावजूद, बदमाश ने पुलिस टीम पर फायरिंग करते रहे।

Read More:

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular