Thursday, July 4, 2024
HomeBreaking NewsNoida Fire News: नोएडा की लोटस बुलेवार्ड सोसायटी में लगी भीषड़ आग,...

Noida Fire News: नोएडा की लोटस बुलेवार्ड सोसायटी में लगी भीषड़ आग, मौके पर पहुंची दमकल की गाड़ियां

India News Delhi (इंडिया न्यूज़), Noida Fire News: नोएडा से एक बड़ी खबर सामने आई है। खबर के मुताबिक नॉएडा की लोटस बुलेवार्ड सोसायटी में आज सुबह भीषड़ आग लग गई है। सूत्रों के मुताबिक, आग AC कंडीशनर के फटने से लगी है।

Noida Fire News: आग को नियंत्रित कर लिया गया

बुधवार की सुबह, सेक्टर-100 में स्थित लोटस बुलेवर्ड सोसायटी में एक फ्लैट में एसी फटने से आग लग गई। इस घटना के दौरान, इस बहुमंजिला इमारत के आसपास के फ्लैटों को सुरक्षित और सतर्कता से खाली कर दिया गया। सेक्टर-39 कोतवाली पुलिस को सूचित किया गया और उन्होंने सोसायटी के गार्डों की सहायता से आग को नियंत्रित किया। आग को समय पर नियंत्रित किया गया, अन्यथा यह एक बड़ी हादसे की स्थिति बन सकती थी। कोतवाली पुलिस ने बताया कि फायर सर्विस यूनिट ने आग को शीघ्र बुझा दिया।

सहम गए लोग

सोसायटी के टावर में भयंकर आग लग गई, जिसके बाद पूरा टावर धुएं की चपेट में आ गया। इस घटना के बाद सोसायटी में हलचल मच गई। आग लगने के बाद तुरंत फायर ब्रिगेड को सूचना दी गई और दमकल की दो गाड़ियां मौके पर पहुंची। दमकल विभाग के अधिकारियों ने बताया कि इस घटना में किसी भी व्यक्ति को चोट नहीं पहुंची। आग के फैलने की आशंका को देखते हुए लोगों ने अपने घरों को खाली कराने की प्रारंभ की थी।

Read More:

Side Effects Of Bitter gourd: करेला खाने वाले हो जाएं सावधान, नहीं तो किडनी फेल हो जाएगी

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular