Sunday, June 16, 2024
HomeDelhiNoida Police: पुलिस ने 30 फीट लंबे नाले में फंसे व्यक्ति की...

Noida Police: पुलिस ने 30 फीट लंबे नाले में फंसे व्यक्ति की बचाई जान, लोगों ने की तारीफ

India News Delhi (इंडिया न्यूज़), Noida Police: नोएडा के इकोटेक-3 थाना क्षेत्र की पुलिस ने एक बड़ी रेस्क्यू ऑपरेशन का संचालन किया और नाले में फंसे एक व्यक्ति की जान बचाई। इस घटना की रिपोर्ट 23 मई 2024, गुरुवार को पुलिस को मिली थी। अनुसूचित समय पर उपस्थित होकर, पुलिस ने पाइप में फंसे व्यक्ति को सुरक्षित करने के लिए कार्रवाई की। रेस्क्यू ऑपरेशन के दौरान, पुलिसकर्मी ने बहुत ही कुशलतापूर्वक व्यक्ति को निकालकर उसकी जान बचाई। रेस्क्यू टीम के सदस्यों ने त्वरित कार्रवाई करते हुए व्यक्ति को निकाला और उसे मेडिकल सहायता प्रदान की गई। इस घटना में व्यक्ति को अनुमानित 30 फीट गहरे नाले में फंसा होने के बावजूद, उसकी जान सुरक्षित रखी गई।

Noida Police: स्थानीय लोगों ने भी की मदद

नोएडा के इकोटेक-3 क्षेत्र में एक अनोखी घटना के बाद, स्थानीय लोगों ने पुलिस के साथ मिलकर एक व्यक्ति की जान बचाई। एक मौके पर नाले में फंसे व्यक्ति की सूचना मिलते ही, थाना इकोटेक-3 पुलिस ने त्वरित कार्रवाई की। पुलिसकर्मियों ने स्थिति को समझते हुए स्थानीय लोगों से सहयोग किया और मिलकर नाले में फंसे व्यक्ति को बाहर निकाला। नाले का पाइप लगभग 30 फीट लंबा था, जो सड़क के नीचे था और उसमें तेज गति से पानी बह रहा था। कठिनाईयों के बावजूद, पुलिस ने तेजी से कार्रवाई करते हुए व्यक्ति को सुरक्षित बाहर निकाला।

लोगों ने पुलिस की तारीफ की

इस घटनाक्रम के समय भारी मात्रा में भीड़ इकट्ठा हो गई, जिससे दिखाई गई एकता और समर्थन। पुलिस द्वारा की गई रेस्क्यू ऑपरेशन को देखकर लोगों ने पुलिस टीम की तारीफ की और उनकी सराहना की। स्थानीय लोगों ने उनकी प्रशंसा की और उन्हें इस संघर्ष में उनका सहयोग दिया। इस रेस्क्यू ऑपरेशन के माध्यम से जीवन को बचाने के लिए पुलिस द्वारा किए गए कठिन प्रयासों की प्रशंसा की गई।

Read More:

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular