Monday, June 17, 2024
HomeDelhiTraffic Police Advisory: वोटिंग के चलते लग सकता है भारी जाम, ट्रैफिक...

Traffic Police Advisory: वोटिंग के चलते लग सकता है भारी जाम, ट्रैफिक पुलिस में जारी की ये एडवाइजरी

India News Delhi (इंडिया न्यूज़), Traffic Police Advisory: दिल्ली में 25 मई को होने वाले मतदान के बाद ईवीएम और वीवीपैट को सुरक्षित स्ट्रॉन्ग रूम में ले जाने के लिए ट्रैफिक पुलिस शनिवार शाम 6:00 बजे से लेकर रात 12:00 बजे तक कई रूटों में बदलाव किया गया है। इसके साथ ही शनिवार को कई रूटों को शाम से लेकर रात तक बंद रखा जाएगा। इसलिए शनिवार शाम घर से निकलने के पहले ट्रैफिक एडवाइजरी का ध्यान करके निकलें।

Traffic Police Advisory: शाम के इस समय लग सकता है जाम

25 मई के मतदान के बाद, शाम 6 बजे से लेकर रात 12 बजे तक, ईवीएम और वीवीपैट को सुरक्षित स्ट्रॉन्ग रूम में ले जाया जाएगा, जिससे कि इस रास्ते पर यातायात नहीं हो सके। लोग जाम से बचने के लिए सराय काले खां के माध्यम से एनएच 24 का उपयोग कर सकते हैं या अक्षरधाम फ्लाईओवर, विकास मार्ग, और पुश्ता रोड की ओर जा सकते हैं। आईटीओ और पुश्ता रोड के लिए, अक्षरधाम फ्लाईओवर को पार करने के बाद यूटर्न लेना होगा।

शाहबाद, दौलतपुर, दिल्ली टेक्नोलॉजी यूनिवर्सिटी के पास भी स्ट्रॉन्ग रूम बनाया गया है, जो कि रात के समय में इस इलाके के यातायात को प्रभावित करेगा। ITI नंद नगरी, अगस्त क्रांति मार्ग के पास भी स्ट्रॉन्ग रूम बनाया गया है, जो कि इस इलाके के यातायात को रात के समय में प्रभावित करेगा।

4 जून को भी आएगी परेशानी

चार जून को काउंटिंग के कारण सात इलाकों में यातायात पर रोक लग सकती है। ट्रैफिक पुलिस के अनुसार, इस दिन सर्वोदय कन्या विद्यालय, चांदनी चौक, नॉर्थ ईस्ट के आईटीआई नंद नगरी, सीडब्ल्यूजी विलेज स्पोर्ट्स कॉम्पलेक्स, गोल मार्केट, शाहबाद दौलतपुर, दिल्ली टेक्नोलॉजी यूनिवर्सिटी, एनएसयूटी द्वारका सेक्टर 3 और जीजाबाई आईटीआई फॉर वुमन, सिरीफोर्ट में काउंटिंग होगी। इस वजह से उस दिन इन रूटों पर यातायात परिवहन बंद रहेगा।

Read More:

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular