Tuesday, July 9, 2024
HomeDelhiCJI चंद्रचूड़ की कार का नंबर प्लेट हो रहा वायरल, जानिए पूरा...

CJI चंद्रचूड़ की कार का नंबर प्लेट हो रहा वायरल, जानिए पूरा मामला?

India News(इंडिया न्यूज़),CJi Chandrachud : भारत के मुख्य न्यायाधीश (CJI) डीवाई चंद्रचूड़ द्वारा इस्तेमाल की गई कार की नंबर प्लेट की तस्वीर अचानक वायरल हो रही है। दरअसल, सीजेआई की कार की तस्वीर सोशल मीडिया एक्स पर बिजनेस एक्जीक्यूटिव लॉयड मैथियास द्वारा पोस्ट की गई थी, जो हम सभी की तरह, नंबर प्लेट से आश्चर्यचकित थे। कारण? प्लेट पर नंबर ‘डीएल1 सीजेआई 0001’ लिखा था।

लॉयड मैथियास ने लिखा?

माथियास ने कार की तस्वीर के साथ एक्स पर लिखा “कल दिल्ली में एक निजी समारोह में भारत के मुख्य न्यायाधीश, धनंजय चंद्रचूड़ को देखा। बाहर निकलते समय, मैं उनकी कार के लाइसेंस प्लेट नंबर: DL1 CJI 0001 पर ध्यान दिए बिना नहीं रह सका। बहुत अच्छा। आश्चर्य है कि क्या मुख्य चुनाव आयुक्त की कार का नंबर प्लेट है क्या DL1 CEC 0001 है?”

वहीँ, मर्सिडीज ई 350 डी मॉडल के स्वामित्व की जांच करने पर इंटरनेट पर जानकारी मिली कि यह भारत के सुप्रीम कोर्ट के रजिस्ट्रार के नाम पर पंजीकृत था। इससे यह स्पष्ट होता है कि सीजेआई को कार सरकार द्वारा प्रदान की गई है।

CJI की कार के बारे में

मर्सिडीज-बेंज ई-क्लास ई 350डी एएमजी लाइन ई-क्लास लाइनअप में शीर्ष मॉडल है और ई-क्लास शीर्ष मॉडल की कीमत 88.96 लाख रूपये है। वहीँ, मर्सिडीज-बेंज ई-क्लास ई 350डी एएमजी लाइन ऑटोमैटिक (टीसी) ट्रांसमिशन और 4 रंगों में उपलब्ध है।

ये भी पढ़े:
SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular