Saturday, July 27, 2024
HomeDelhiPolice Saved Life : फेल होने पर जान देने जा रहा था...

इंडिया न्यूज, नई दिल्ली।
Police Saved Life : दिल्ली पुलिस ने अपने आदर्श वाक्य आपके लिए, आपकी सेवा में सदैव को एक बार फिर सच कर दिखाया है। दरअसल, दिल्ली पुलिस ने यमुना नदी में कूदकर आत्महत्या का प्रयास कर रहे उस छात्र को समय रहते बचा लिया, जिसने आत्महत्या की कोशिश से ठीक पहले एक ट्वीट किया था।

जानकारी के अनुसार, राजस्थान के अलवर का रहने वाला मनीष दीक्षित 28 फरवरी को अपने दोस्तों या परिवार को बताए बिना दिल्ली आ गया था। मनीष नेशनल लॉ यूनिवर्सिटी बेंगलुरु का छात्र है। कुछ दिन पहले ही उसके कॉलेज का रिजल्ट जारी हुआ था, जिसमें वह एक सेमेस्टर में फेल हो गया था। रिजल्ट के बाद तनाव में आए मनीष ने एक ट्वीट करते हुए कहा कि वह आत्महत्या करने जा रहा है। (Police Saved Life)

Police Saved Life

ट्वीट पढ़ते ही दोस्त ने पुलिस को दी सूचना Police Saved Life 

मनीष का ट्वीट पढ़ते ही उसके एक दोस्त ने तेजी से कार्रवाई करते हुए मध्य दिल्ली पुलिस को इसकी सूचना दी। इसके बाद दिल्ली पुलिस तुरंत हरकत में आ गई।
पुलिस ने फौरन ही मनीष के मोबाइल फोन की लोकेशन ट्रेस करते हुए सिग्नेचर ब्रिज के पास पाया। पुलिस द्वारा पीसीआर पर मैसेज प्रसारित होते ही इसके बाद तिमारपुर थाना पुलिस हरकत में आई और मनीष को बचाने के लिए पुलिस के जवान मौके पर पहुंच गए। (Police Saved Life)

हालांकि, पुलिस को देखते ही मनीष ने नदी में छलांग लगा दी, लेकिन गोताखोरों की मदद से उसे बाहर निकाला गया। पुलिस ने कहा कि वह फिलहाल एक अस्पताल में भर्ती है और उसका इलाज चल रहा है। पुलिस ने उसके परिवार को भी सूचित कर दिया गया है। (Police Saved Life)

Also Read : Yamuna Will Be Free From Dirty Water : इस साल के अंत तक यमुना होगी गंदे पानी से मुक्त, एसटीपी की ओर मोड़े जाएंगे नालेhttps://indianewsdelhi.com/delhi/yamuna-will-be-free-from-dirty-water/

Also Read : Fire Broke Out Due to Books And Junk किताबों व रद्दी की वजह से भड़की आगhttps://indianewsdelhi.com/delhi/fire-broke-out-due-to-books-and-junk/

READ MORE :My EV Portal Launched to Provide 5 Percent Financial Assistance 5 फीसदी आर्थिक सहायता देने के लिए माई ईवी पोर्टल किया लांच

Connect With Us : Twitter | Facebook

 

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular