Monday, May 20, 2024
HomeDelhiRam Manohar Lohia Hospital: भ्रष्टाचार के केस में CBI ने 2 और...

Ram Manohar Lohia Hospital: भ्रष्टाचार के केस में CBI ने 2 और लोगों को किया गिरफ्तार

India News Delhi(इंडिया न्यूज़), Ram Manohar Lohia Hospital: राम मनोहर लोहिया (आरएमएल) अस्पताल में कथित रिश्वतखोरी कांड के सिलसिले में सीबीआई ने दो और लोगों को गिरफ्तार किया है। इनमें एक चिकित्सा उपकरण आपूर्तिकर्ता और एक नर्स शामिल हैं। इस सम्बंध में गुरुवार को बयान जारी करते हुए अधिकारियों ने बताया कि बायोट्रॉनिक्स के क्षेत्रीय बिक्री प्रबंधक आकर्षण गुलाटी और नर्स शालू शर्मा के साथ इस मामले में गिरफ्तार आरोपियों की कुल संख्या 11 हो गई है। इसके अलावा, दो हृदय रोग विशेषज्ञ और तीन अस्पताल सहायक कर्मचारी भी इस मामले में शामिल हैं, जिन्हें बुधवार को हिरासत में लिया गया था।

हम आपको बता दें कि शालू और क्लर्क भुवाल जयसवाल को गिरफ्तार किया गया है, जिन्होंने किसी व्यक्ति को 20,000 रुपये की धमकी दी थी। उन्होंने इस धमकी के जरिए कहा था कि अगर उसने उन्हें पैसे नहीं दिए तो वे उसकी गर्भवती पत्नी को अस्पताल से बाहर निकाल देंगे।

Ram Manohar Lohia Hospital: इलाज रोकने की दी थी धमकी

नर्स ने एक व्यक्ति के इलाज को रोकने और उसे डिस्चार्ज करने की धमकी दी थी। इस मामले में केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) ने दर्ज की गई एफआईआर के अनुसार, व्यक्ति ने यूपीआई के माध्यम से राशि का भुगतान किया था। इस मामले में गिरफ्तार किए गए सहायक प्रोफेसर पर्वतगौड़ा चन्नप्पागौड़ा का आरोप है कि उन्होंने गुलाटी से अपना बकाया चुकाने के लिए धमकी दी थी।

स्टेशन के बहार मिलने को कहा

गुलाटी ने दावा किया कि डॉक्टर से मोनिका सिन्हा के माध्यम से मिलवाया था, जिसमें उन्होंने दावा किया कि मुलाकात स्टेशन के बाहर होगी। इसके बाद चन्नप्पागौड़ा ने सिन्हा से 36,000 रुपये का भुगतान करने का प्रस्ताव रखा। केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) के अधिकारियों के मुताबिक, राम मनोहर लोहिया अस्पताल के कार्डियोलॉजी विभाग के प्रोफेसर अजय राज और चन्नप्पागौड़ा को आपूर्ति विक्रेताओं से रिश्वत लेने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है।

Read More:

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular