Monday, May 20, 2024
HomeCrimeNoida Encounter: नोएडा में देर रात एनकाउंटर, रेस्टोरेंट ओनर के बेटे की...

Noida Encounter: नोएडा में देर रात एनकाउंटर, रेस्टोरेंट ओनर के बेटे की हत्या के मामले में बदमाश को मारी गोली

India News Delhi(इंडिया न्यूज़), Noida Encounter: यूपी के गौतमबुद्ध नगर जिले से एक दुखद घटना सामने आयी है। इस घटना के मुताबिक एक रेस्टोरेंट संचालक के 15 साल के बेटे को अपहरण कर लिया गया और बाद में उसकी हत्या कर दी गई। पुलिस ने मामले की जांच करते हुए आठ दिनों बाद तीन बदमाशों को गिरफ्तार किया। घटना के दौरान, बोडाकी गांव के निकट यह मुठभेड़ हुई, जिसमें एक आरोपी को पैर में गोली लगी और वह घायल हो गया। उसे तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

पुलिस ने बताया कि अपहरण के संदर्भ में प्रयुक्त कार भी बरामद की गई है। जोन तृतीय के पुलिस उपायुक्त साद मियां खान ने यह बताया कि ब्याज के पैसों और रेस्टोरेंट को हड़पने के विवाद में 15 वर्षीय कुणाल शर्मा का अपहरण किया गया था, और उसकी बाद में हत्या कर दी गई। गिरफ्तार किए गए बदमाशों में कुणाल भाटी के नाम समाहित हैं।

Noida Encounter: हत्या की ये थी वजह

इस मामले में दो अन्य आरोपी भी शामिल हैं, जो बुलंदशहर के अगौता गांव के रहने वाले हैं। पुलिस के अनुसार, अपहरण और हत्या की योजना रचने वाले आरोपी हिमांशु चौधरी ने बेटे के पिता से उधार लिए गए पैसों के लिए कुणाल की हत्या की योजना बनाई थी। दूसरे आरोपी मनोज ने भी कुणाल की हत्या, होटल को हड़पने की साजिश रची थी।

पत्नी के साथ मिलकर दिया घटना को अंजाम

जिला निर्वाचन अधिकारी साद मियां खान ने बताया कि इस मामले में गिरफ्तार होने वाले आरोपी महिला की गिरफ्तारी अभी नहीं हुई है, और जारी जांच की जा रही है। उन्होंने इसके साथ ही बताया कि आरोपी हिमांशु ने मनोज और अपनी महिला मित्र के साथ मिलकर घटना को अंजाम दिया था।

Noida Encounter: पुलिस की 10 टीम हुई थी तैनात

समाज के विभिन्न स्थानों पर कुणाल हत्याकांड का मामला गहराता जा रहा है, जिसकी चर्चा सोशल मीडिया प्लेटफ़ॉर्मों पर तेजी से हो रही है। लोग कुछ दिनों से कमिश्नरेट पुलिस से आरोपियों की त्वरित गिरफ्तारी की मांग कर रहे थे। पुलिस ने इस मामले की जांच के लिए दस टीमों को तैयार किया था, जो मामले की खोज और जाँच में जुटी थीं। शीर्ष अधिकारी ने समय-समय पर लोगों को मामले के बारे में जानकारी दी और प्रगति की जानकारी दी। हत्या के बाद, शव को नहर तक पहुंचाने के लिए कई वाहनों का इस्तेमाल किया गया था।

Read More:

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular