Sunday, May 19, 2024
HomeDelhiAam Admi Party: AAP के लिए पंजाब के CM भगवंत मान करेंगे...

Aam Admi Party: AAP के लिए पंजाब के CM भगवंत मान करेंगे प्रचार, 11 मई को होगा रोड शो

India News Delhi(इंडिया न्यूज़), Aam Admi Party: पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान अब दिल्ली की सड़कों पर उतरेंगे, आम आदमी पार्टी (आप) के प्रचार को धार देने के लिए। उन्हें 11 मई को ईस्ट दिल्ली और साउथ दिल्ली में रोड शो करने की तैयारियाँ कर रहे हैं। यह कदम पार्टी के चुनावी प्रचार को और भी गहराई देगा। इससे पहले, दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल ने भी दिल्ली में रोड शो किया था। सुनीता केजरीवाल की इस सहभागिता से राजनीतिक माहौल में गर्माहट आई है, विशेषकर उनके पति के जेल जाने के बाद।

Aam Admi Party: 21 मई को हुई थी गिरफ़्तारी

21 मई को दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी (आप) के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल को आबकारी नीति घोटाले से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में ईडी द्वारा गिरफ्तार किया गया था। उसके बाद से उन्हें हिरासत में लिया गया और उन्हें तिहाड़ जेल में रखा गया है। यह गिरफ्तारी दिल्ली में आगामी 25 मई को होने वाले चुनावों से पहले हुई। चुनावों के परिणाम 4 जून को आने की उम्मीद है।

अंतिम जमानत पर कल आ सकता है फैसला

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की अंतरिम जमानत पर सुप्रीम कोर्ट आज (10 मई) फैसला सुना सकता है, जो आबकारी नीति घोटाले से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग के आरोपों में गिरफ्तार होने के बाद जेल में बंद हैं। सुप्रीम कोर्ट ने इस बात के संकेत दिए हैं।

जिसके साथ ही, एक अन्य मामले की सुनवाई के दौरान, कोर्ट ने कहा कि आज ही उस मामले पर सुनवाई समाप्त होने के बाद अरविंद केजरीवाल के मामले पर भी फैसला सुना सकता है और अंतरिम जमानत पर निर्णय भी दिया जा सकता है। इस दौरान, उनके वकीलों ने आगे की कार्रवाई के लिए उम्मीद की है। अरविंद केजरीवाल को आबकारी नीति घोटाले में शामिल माना जा रहा है, जिसमें मनी लॉन्ड्रिंग के आरोप हैं। इस मामले में उनके साथ उनके सहयोगी और पार्टी के अन्य नेताओं को भी गिरफ्तार किया गया था। यह मामला अब सुप्रीम कोर्ट के निर्देशन में चल रहा है।

Read More:

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular