Sunday, May 26, 2024
HomeDelhiShakarpur Fire: शकरपुर के कागज गोदाम में लगी भीषण आग, सोते-सोते एक...

Shakarpur Fire: शकरपुर के कागज गोदाम में लगी भीषण आग, सोते-सोते एक कर्मी की हुई मौत

India News Delhi (इंडिया न्यूज), Shakarpur Fire: दिल्ली के के में मंगलवार रात को भीषण आग लगने से एक कर्मचारी की मौत हो गई। इस दुर्दान्त घटना में मृतक की पहचान बिहार के नालंदा के गांव सिरसा के निवासी सतेंद्र के रूप में हुई है। उसके परिवार के लिए यह एक अत्यंत दुखद घटना है, जिससे उनका हाल-चाल बेहद दुखद है। पुलिस और फॉरेंसिक टीम घटनास्थल पर पहुंच चुकी है और मामले की गहरी जांच जारी है।

Shakarpur Fire: ऐसे लगी थी आग

दिल्ली के शकरपुर क्षेत्र में स्थित नेहरू एन्क्लेव में मंगलवार देर रात आग लग गई। इस आग की वजह से एक कागज के गोदाम में भी आग फैल गई। यह घटना इतने अचानक हुई कि गोदाम के एक कमरे में सो रहे एक व्यक्ति की जलकर मौत हो गई। सूचना के बाद, दमकल विभाग की कई गाड़ियां मौके पर पहुंचीं। दमकलकर्मियों ने प्रयास किया और कठिनाईयों के बाद आग को नियंत्रित किया, और बुधवार को सुबह 10 बजे के सर्च ऑपरेशन के दौरान, उन्होंने गोदाम के कर्मचारी के शव का पता लगाया।

बिहार का रहने वाला था युवक

बिहार के नालंदा जिले के गांव सिरसा में एक दुखद घटना सामने आई है, जिसमें एक व्यक्ति की मौत हो गई। मृतक की पहचान बिहार के नालंदा से सतेंद्र के रूप में की गई है। उसके परिवार का हाल दुखद है और उनके चेहरों पर दर्द का आबादा छाया हुआ है।

मौके पर पुलिस और फॉरेंसिक टीम पहुंची है और मामले की जांच जारी है। अभी तक यह स्पष्ट नहीं हो पा रहा है कि आग कैसे लगी और मृत्यु के पीछे कौन-कौन से कारण हो सकते हैं।

Read More:

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular