Tuesday, April 23, 2024
HomeDelhiTerrorists are Those People Who are Eating The Country Together: Kejriwal आंतकवादी...

Terrorists are Those People Who are Eating The Country Together: Kejriwal आंतकवादी तो वो लोग है जो मिलकर देश को खा रहें है:केजरीवाल

इंडिया न्यूज,नई दिल्ली ।

Terrorists are Those People Who are Eating The Country Together: Kejriwal : अरविंद केजरीवाल को आंतकवादी कहने वालों सुनों । जो मुझे आंतकवादी कहते थे आज उनके मुंह पर तमाचा है । केजरीवाल आंतकवादी नहीं है आंतकवादी वह लोग है जो मिलकर देश को खा रहें है उसे खौखला कर रहे है । पंजाब में आप की सुनामी के बाद पार्टी के संयोजक व दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने पार्टी मुख्यालय में जीत का जश्न मनाया।

दूसरी राजनीतिक पार्टियों को चेतावनी देते हुए केजरीवाल ने कहा कि पहले दिल्ली में और अब पंजाब में इंकलाब हुआ है। इसके बाद पूरे देश की बारी है। साथ ही संकल्प लिया कि आप नया भारत बनाएगी। इसमें कोई इंसान भूखा नहीं सोएगा। नफरत की जगह लोगों में प्यार-मोहब्बत रहेगी। सभी सुरक्षित होंगे।

दिल्ली आप दफ्तर में पहुंचने लगे कार्यकर्ता Terrorists are Those People Who are Eating The Country Together: Kejriwal

पंजाब में वोटों की गिनती के शुरूआती रुझान मिलने के साथ ही दिल्ली के डीडीयू मार्ग स्थित आप दफ्तर पर कार्यकर्ता पहुंचने लगे। दोपहर होते-होते पार्टी कार्यालय भर गया। ढोल-नगाड़ों की थाप पर कार्यकर्ता एक-दूसरे को बधाई देते हुए डांस कर थे। मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल, उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया, कैबिनेट मंत्री गोपाल राय भी करीब तीन बजे तक पहुंच गए। मुख्यमंत्री समेत सभी बड़े नेता पहली मंजिल पर बने मंच से कार्यकतार्ओं का अभिवादन किया।

75 साल से चल रहे अंग्रेजों के सिस्टम को आपने बदला

माइक संभालने के बाद मुख्यमंत्री ने पंजाब के मुख्यमंत्री पद के आप के उम्मीदवार भगवंत मान को बधाई दी। उन्होंने कहा कि आप ने 75 साल से चल रहे अंग्रेजों के सिस्टम को बीते सात साल में बदल दिया है। अब गरीबों के बच्चों को अच्छी शिक्षा मिलने लगी है। बाबा साहब व भगत सिंह का सपना पूरा होने लगा है। केजरीवाल के मुताबिक, नतीजों के जरिये जनता ने बता दिया कि केजरीवाल आतंकवादी नहीं है। आतंकवादी वो लोग हैं, जो मिलकर देश को लूट रहे हैं। उन्होंने कहा कि आने वाला समय भारत का है। भारत को दुनिया का नंबर वन देश बनने से अब कोई नहीं रोक सकता है।

लव यू पंजाब… आपने कमाल कर दिया

केजरीवाल ने पंजाब की जनता को बधाई देते हुए कहा कि आपने कमाल कर दिया। आई लव यू पंजाब। केजरीवाल के मुताबिक, सुखबीर सिंह बादल, कैप्टन साहब, चन्नी साहब, प्रकाश सिंह बादल, नवजोत सिंह सिद्धू, बिक्रम सिंह मजीठिया सब हार गए। यह बहुत बड़ा इंकलाब है। पंजाब के अंदर आज बड़ी-बड़ी कुर्सियां हिल गईं।

भगत सिंह ने एक बार कहा था,आजादी मिलने के बाद अगर हमने केवल अंग्रेजों को भगा दिया और सिस्टम नहीं बदला, तो कुछ नहीं होने वाला है। आप ने दिल्ली में सात साल में पूरा सिस्टम बदला है। केजरीवाल ने कहा कि पंजाब में उनको रोकने के लिए सभी दल इकट्ठे हो गए थे। इसके लिए बड़े-बड़े षड्यंत्र किए। केजरीवाल को आतंकवादी बोला। आज इन नतीजों के जरिये जनता ने बता दिया कि केजरीवाल आतंकवादी नहीं, देश का सच्चा सपूत है।

Terrorists are Those People Who are Eating The Country Together: Kejriwal

READ MORE :Fugitive Arrested For Supplying Ganja by Writing to The Government of India भारत सरकार लिखकर गांजे की सप्लाई करने वाला भगौड़ा गिरफ्तार

Connect With Us : Twitter | Facebook 

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular