Sunday, July 14, 2024
HomeDelhiTraffic Advisory: दिल्ली में आज इन सड़कों पर जाने से बचे, पढ़ें...

Traffic Advisory: दिल्ली में आज इन सड़कों पर जाने से बचे, पढ़ें ये ट्रैफिक एडवाइजरी

India News Delhi (इंडिया न्यूज़), Traffic Advisory: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी और विपक्षी दलों के नेताओं के खिलाफ सीबीआई, ईडी और अन्य केंद्रीय एजेंसियों की कार्रवाई के विरोध में इंडिया अलायंस रविवार को रामलीला मैदान में मेगा रैली कर रहा है। लोकसभा चुनाव से पहले इस मेगा रैली को सफल बनाने में आम आदमी पार्टी और कांग्रेस जुटी हुई है। बताया जा रहा है कि रैली में पंजाब, हरियाणा, दिल्ली और राजस्थान से लाखों लोग शामिल होंगे। इसे ध्यान में रखते हुए दिल्ली पुलिस ने ट्रैफिक एडवाइजरी जारी की है।

दिल्ली पुलिस ने जारी की ट्रैफिक एडवाइजरी

दिल्ली पुलिस ने ट्रैफिक एडवाइजरी के जरिए लोगों से अपील की है कि इंडिया अलायंस की मेगा रैली को ध्यान में रखते हुए घर से निकलने से पहले ट्रैफिक एडवाइजरी जरूर पढ़ें। साथ ही रैली वाले इलाके से जुड़ी अहम सड़कों पर यात्रा करने से बचें। ऐसे में यह जानना जरूरी है कि दिल्ली पुलिस ने ट्रैफिक एडवाइजरी में लोगों को कहां से गुजरने और कहां से न गुजरने की सलाह दी है।

ये भी पढ़े: Delhi School Results 2024: दिल्ली स्कूल 5, 8, 9 और 11 वीं का रिजल्ट…

सुरक्षा जांच के कड़े इंतजाम

रविवार को आम आदमी पार्टी द्वारा आयोजित ‘भारत’ गठबंधन की ‘महारैली’ के मद्देनजर दिल्ली पुलिस ने रामलीला मैदान के हर गेट पर सुरक्षा जांच के इंतजाम किए हैं। आसपास के इलाके में अर्धसैनिक बलों को तैनात किया गया है। दिल्ली पुलिस के एक अधिकारी के मुताबिक पुलिस ने कुछ शर्तों के साथ रैली आयोजित करने की इजाजत दी है।

इन रास्तों से बचें

अजमेरी गेट, कमला मार्केट के आसपास गुरुनानक चौक और वीआईपी गेट के पास चमन लाल मार्ग, गुरुनानक चौक से तुर्कमान गेट तक यही स्थिति रहेगी। यह एडवाइजरी सुबह 9 बजे से दोपहर 3 बजे तक लागू रहेगी। राजघाट चौक, मिंटो रोड, डीडीयू मार्ग, मीरार्ड चौक, पहाड़गंज चौक, ए-पॉइंट और दिल्ली गेट पर सुबह से ही डायवर्जन रहेगा। अंतरराज्यीय बस स्टैंड, रेलवे स्टेशन या एयरपोर्ट की ओर जाने वाले लोगों को पर्याप्त समय लेकर घर से निकलने की सलाह दी गई है। रैली में 20 हजार लोगों के शामिल होने की अनुमति है। हालांकि, आप ने दावा किया है कि रैली में एक लाख लोग पहुंचेंगे।

ये भी पढ़े: CSK vs DC: CSK और DC के बीच मुकाबला आज, इन खिलाड़ियों को मिल…

SHARE
- Advertisement -
Nidhi Jha
Nidhi Jha
Journalist, India News, ITV network.
RELATED ARTICLES

Most Popular