Sunday, May 19, 2024
HomeDelhiCSK vs DC: CSK और DC के बीच मुकाबला आज, इन खिलाड़ियों...

CSK vs DC: CSK और DC के बीच मुकाबला आज, इन खिलाड़ियों को मिल सकता है फैंटेसी टीम में मौका

India News Delhi (इंडिया न्यूज़), CSK vs DC: आईपीएल 2024 के 13वें मैच में दिल्ली कैपिटल्स और चेन्नई सुपर किंग्स आमने-सामने होंगी। इस सीजन में पहली बार दिल्ली कैपिटल्स का सामना चेन्नई सुपर किंग्स से होगा। वहीं, दिल्ली दो मैचों में शून्य अंकों के साथ अंक तालिका में 8वें नंबर पर है। जबकि सीएसके के दो मैचों में 4 अंक हैं और वह नंबर 1 स्थान पर है। रविवार को गत चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ इंडियन प्रीमियर लीग मैच में विस्फोटक पृथ्वी शॉ को शामिल करने के लिए दिल्ली कैपिटल्स को अपने बल्लेबाजी क्रम में फेरबदल करने की जरूरत है। टी20 फॉर्मेट में बहुत कुछ टॉस पर निर्भर करता है, लेकिन दिल्ली कैपिटल्स पिछले चार मुकाबलों में सीएसके की चुनौती से पार नहीं पा सकी है।

CSK है मजबूत

सीएसके के खिलाफ दिल्ली की जीत भी टूर्नामेंट का बड़ा उलटफेर मानी जाएगी। सीएसके एक बार फिर हर विभाग में मजबूत दिख रही है, जो कि कोच रिकी पोंटिंग की डीसी के बिल्कुल विपरीत है, यही कारण है कि दिल्ली की टीम अब तक खेल के दोनों विभागों में कमजोर रही है। डेविड वॉर्नर भी अब अपने पुराने फॉर्म में नजर नहीं आ रहे हैं जबकि कप्तान पंत को लय में आने में थोड़ा वक्त लगेगा। मिचेल मार्श पिछले दो सीजन से डीसी के साथ हैं लेकिन उनका प्रदर्शन भी लगातार अच्छा नहीं रहा है, इसलिए शॉ की मौजूदगी से डीसी की बल्लेबाजी को कुछ मजबूती मिलेगी, जिसे मुस्तफिजुर रहमान, दीपक चाहर, मथिशा पथिराना और रवींद्र जड़ेजा जैसे गेंदबाजी आक्रमण का सामना करना होगा। ।

ये भी पढ़े: Delhi: तिहाड़ जेल से बाहर आया अपराधी मना रहा था अपना जन्मदिन, दिल्ली पुलिस…

ऐसे बनाएं ड्रीम11 टीम

  • विकेटकीपर: ऋषभ पंत बल्लेबाज: डेविड वार्नर, शिवम दुबे, रचिन रवींद्र, ऋतुराज गायकवाड़
  • ऑलराउंडर: अक्षर पटेल, मिशेल मार्श, डेरिल मिशेल
  • गेंदबाज: मुस्ताफिजुर रहमान, कुलदीप यादव, खलील अहमद
  • कप्तान: चॉइस 1: रचिन रवींद्र, उप कप्तान: शिवम दुबे
  • कप्तान: विकल्प 2: मिशेल मार्श, उप-कप्तान: डेरिल मिशेल

पिच रिपोर्ट

विशाखापत्तनम की सतह बल्लेबाजों के लिए काफी अनुकूल है। इसलिए यहां हाई स्कोरिंग गेम देखने को मिल सकते हैं। इस मैदान पर 200+ का स्कोर भी बहुत ज़्यादा नहीं है, क्योंकि यहां के ट्रैक पर इतने रन भी आसानी से चेज़ किए जा सकते हैं। टॉस जीतने वाली टीम पहले बल्लेबाजी करना पसंद कर सकती है।

ये भी पढ़े: किराये के मकान में चल रही थी अश्लील फिल्मों की शूटिंग, पकड़े गए कई…

SHARE
- Advertisement -
Nidhi Jha
Nidhi Jha
Journalist, India News, ITV network.
RELATED ARTICLES

Most Popular