Monday, May 20, 2024
HomeDelhiTraffic Advisory: अरुण जेटली स्टेडियम में भिड़ेंगे DC vs RR, ट्रैफिक पुलिस...

Traffic Advisory: अरुण जेटली स्टेडियम में भिड़ेंगे DC vs RR, ट्रैफिक पुलिस ने जारी की एडवाइजरी

India News Delhi (इंडिया न्यूज़), Traffic Advisory: आज दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में दिल्ली कैपिटल्स और राजस्थान रॉयल्स के बीच मैच होने जा रहा है। इस मैच में बड़ी संख्या में प्रशंसकों के आने की उम्मीद है, जिसके चलते सड़कों पर भारी ट्रैफिक जाम लग सकता है। इसी को ध्यान में रखते हुए दिल्ली पुलिस ने एडवाइजरी जारी कर रूट डायवर्जन समेत सभी जरूरी जानकारी दी है।

एडवाइजरी में दी गई रूट डायवर्जन की जानकारी

दिल्ली ट्रैफिक पुलिस की ओर से जारी एडवाइजरी में बताया गया है कि जरूरत के हिसाब से बहादुर शाह जफर मार्ग और जेएलएन मार्ग पर डायवर्जन या प्रतिबंध लगाया जा सकता है। इस एडवाइजरी में लोगों को आज शाम 5 बजे से रात 11:30 बजे तक बहादुर शाह मार्ग पर दिल्ली गेट से आईटीओ चौक और जेएलएन मार्ग पर राजघाट से दिल्ली गेट जाने से बचने की सलाह दी गई है।

ये भी पढ़े: Delhi: कार डीलर पर हुई ताबड़तोड़ फायरिंग, मचा हड़कंप,जांच जारी

शटल सुविधा उपलब्ध रहेगी (Traffic Advisory)

जारी एडवाइजरी में शटल और पार्किंग सुविधा के साथ कैब सर्विस के बारे में भी जानकारी दी गई है। एडवाइजरी के मुताबिक, आईटीओ और प्रगति मेट्रो स्टेशन पर लोगों के लिए शटल सुविधा उपलब्ध रहेगी। इसके अलावा अपने वाहन से आने वाले लोगों के लिए दो जगहों पर पार्किंग की सुविधा होगी। गेट नंबर 1 से 8 और 16 से 18 के लिए माता सुंदरी मार्ग पर पार्किंग होगी। वहीं, गेट नंबर 9 से 15 के लिए राजघाट पावर हाउस रोड और वेलोड्रोम रोड पर पार्किंग होगी। इसके अलावा कैब सर्विस की भी जानकारी दी गई है। मौलाना आजा मेडिकल कॉलेज, गेट नंबर 2 और बीएसजेड मार्ग पर राजघाट चौक पर आईटीओ से दिल्ली गेट तक कैरिजवे की सुविधा होगी।

यहां होगी पार्किंग व्यवस्था

गेट नंबर 1 से 8 और 16 से 18 के लिए माता सुंदरी मार्ग पार्किंग। गेट नंबर 9 से 15 के लिए राजघाट पावर हाउस रोड और वेलोड्रोम रोड। दर्शन करने वाले इन दोनों जगहों पर अपने वाहन पार्क कर सकते हैं और स्टेडियम तक पहुंचने के लिए शटल सुविधा का लाभ उठा सकते हैं।

ये भी पढ़े: Viral Video: ‘जय श्री राम’ के नारे पर दिल्ली मेट्रो में हुआ बवाल, वीडियो…

SHARE
- Advertisement -
Nidhi Jha
Nidhi Jha
Journalist, India News, ITV network.
RELATED ARTICLES

Most Popular