Wednesday, June 26, 2024
HomeDelhiViral Video: दिल्ली मेट्रो के अंदर सिगरेट पीते चाचा, इंटरनेट पर लोग...

Viral Video: दिल्ली मेट्रो के अंदर सिगरेट पीते चाचा, इंटरनेट पर लोग हैरान

India News Delhi (इंडिया न्यूज़), Viral Video: दिल्ली मेट्रो के अंदर एक चाचा का सिगरेट पीते हुए एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया। वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर ‘दिल्ली मेरी जान!’ हैंडल से शेयर किया गया। पोस्ट का कैप्शन था, “यह क्या है? वीडियो को एक दिन पहले शेयर किया गया था और इसे कई लोगों ने लाइक किया।

अधिकांश लोगों ने इस घटना को कुछ हद तक हास्यास्पद बताया और इस पर मज़ाक उड़ाया, जबकि बाकी लोगों ने सार्वजनिक परिवहन में धूम्रपान करने वाले व्यक्ति के खिलाफ भारी जुर्माना लगाने की मांग की। कई लोगों ने दिल्ली मेट्रो के लिए ऐसी घटनाओं को आम भी बताया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Delhi meri Jaan! (@delhi.connection)

Also Read- Women Solo Travelling: सोलो घूमने जा रही महिलाएं जरुर दें इन बातों पर ध्यान, वरना हो सकती है बड़ी चूक

सोशल मीडिया यूजर्स ने क्या लिखा?

कमेंट सेक्शन में जाकर लोगों ने अपनी राय साझा की। एक यूजर ने कहा, “उससे 5000 रुपये का जुर्माना भरने के लिए कहा जाना चाहिए। एक दूसरे व्यक्ति ने कहा, “क्या ऐसे लोगों में ज्ञान नहीं है? यह स्पष्ट रूप से धूम्रपान प्रतिबंधित क्षेत्र है। धूम्रपान बैन क्षेत्र में कोई व्यक्ति इतने गर्व से धूम्रपान क्यों कर रहा है?”

एक तीसरे यूजर्स ने टिप्पणी करते हुए लिखा, “दिल्ली और अन्य महानगरों में ऐसी चीजें बहुत आम हो गई हैं। लोग किसी कानून से डरते नहीं हैं और नियमों या किसी भी चीज़ का पालन नहीं करना चाहते हैं।”

Also Read- Women Solo Travelling: सोलो घूमने जा रही महिलाएं जरुर दें इन बातों पर ध्यान, वरना हो सकती है बड़ी चूक

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular