Tuesday, July 9, 2024
HomeDelhiViral: बहन की शादी से पहले सड़क पर रोता मिला Zomato का...

Viral: बहन की शादी से पहले सड़क पर रोता मिला Zomato का डिलीवरी एजेंट, वजह जान सब हैरान

India News Delhi (इंडिया न्यूज़), Viral: दक्षिणी दिल्ली से एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आ रही है। एक ऐसी खबर जो आपको भी रोने पर मजबुर कर देगा। सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। बता दे कि एक जोमेटो डिलीवरी एजेंट अपनी बहन की शादी के लिए पैसे जुटा रहा है और बहुत मेहनत कर के पुरी तैयारी में लगा हुआ है। बता दे कि ये शख्स अपनी बहन की शादी के लिए पैसे जमा कर रहा है ताकि उसकी शादी धुमधाम से करा सके लेकिन ये डिलीवरी एजेंट सोशल मीडिया पर दावा कर रहा है कि हाल ही में इसके अकॉउंट को ब्लॉक कर दिया गया है। आइये जानते है कि आखिर पुरी कहानी क्या है।

वीडियो वायरल 

दिल्ली के जीटीबी नगर में परेशान घूम रहे जोमैटो डिलीवरी एजेंट की तस्वीर एक शख्स ने सोशल मीडिया पर वायरल हुई है। सोहम भट्टाचार्य नाम के शख्स ने डिलीवरी एजेंट की तस्वीर के साथ जो लिखा वह दिल दहला देने वाला था। उन्होंने बताया कि- इस लड़के का दावा है कि कुछ ही दिनों में उसकी बहन की शादी है और जोमैटो ने उसका अकाउंट ब्लॉक कर दिया है। उन्हें जीटीबी नगर के पास खड़े होकर फूट-फूटकर रोते हुए देखा गया।

वह लोगों से पैसे मांग रहा है और कह रहा है कि उसने कुछ नहीं खाया है और अपनी बहन की शादी के लिए पैसे इकट्ठा करने में लगा हुआ है। हो सके तो इसे वायरल कर दीजिए। तस्वीर में डिलीवरी एजेंट की आंखों में आंसू नजर आ रहे हैं। शेयर किए जाने के बाद से इस पोस्ट को 20 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं। मामला सामने आने के बाद से जोमैटो ने भी सोहम की पोस्ट पर बैन लगा दिया है।

ये भी पढ़े: Delhi: सुनीता केजरीवाल ने लॉन्च किया खास अभियान, जुड़ने के लिए करना होगा ये…

इस हाल में मिला डिलीवरी एजेंट

जोमैटो ने लिखा- ‘हम अपने डिलीवरी पार्टनर्स की वैल्यू को अच्छे से समझते हैं और जानते हैं कि डिलीवरी एजेंट की आईडी ब्लॉक करने का क्या असर होता है। हम ऐसे मामलों को गंभीरता से लेते हैं। हम आपको आश्वस्त करते हैं कि हम इस मुद्दे पर गौर करेंगे। हमारे डिलीवरी पार्टनर हमारे लिए उतने ही महत्वपूर्ण हैं जितने हमारे ग्राहक। सोहम ने पोस्ट के साथ एक क्यूआर कोड साझा किया और लोगों से अपनी क्षमता के अनुसार भुगतान करके डिलीवरी एजेंटों की मदद करने का आग्रह किया। सोशल मीडिया पर इस क्यूआर कोड की मदद से लोगों ने मदद भी की। सोहम ने बताया है कि इसने अब रैपिडो के लिए काम करना शुरू कर दिया है ताकि वह शादी के लिए पैसे जुटा सके।

ये भी पढ़े: Delhi: सुनीता केजरीवाल ने लॉन्च किया खास अभियान, जुड़ने के लिए करना होगा ये…

SHARE
- Advertisement -
Nidhi Jha
Nidhi Jha
Journalist, India News, ITV network.
RELATED ARTICLES

Most Popular