Thursday, May 30, 2024
HomeबॉलीवुडAnupamaa 9th March 2022 Written Update अनुज के आगे मदद का हाथ...

Anupamaa 9th March 2022 Written Update

Anupamaa 9th March 2022 Written Update : टीवी सीरियल अनुपमा (Anupamaa) में लीड एक्ट्रेस अनुपमा की लाइफ में काफी उतार -चढ़ाव देखने को मिल रहे हैं। आपने अब तक देखा कि अपने परिवार की वजह से अनुपमा अनुज को ही समय नहीं दे पा रही है। अब ये बात अनुज को भी खटकने लगी है। अनुज अनुपमा को पहली बार डेट पर लेकर जाता है। अनुज और अनुपमा एक साथ आॅटो की सवारी करते हैं।

अपनी पहली डेट पर अनुज और अनुपमा ढे़र सारी बातें करते हैं। इसी बीच किंजल का फोन आ जाता है। किंजल का फोन आते ही अनुपमा शाह हाउस के लिए रवाना हो जाती है। इसी बीच अनुपमा की कहानी में एक और धमाकेदार ट्विस्ट आने वाला है। आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि अनुपमा किंजल के पास पहुंच जाएगी। अनुपमा को पता चलेगा कि किंजल की प्रेग्नेंसी में कुछ कॉम्पलिकेशन्स हैं।

अनुपमा को वनराज से बात करते देखकर काव्या को जलन होने लगेगी

अनुपमा किंजल को समझाएगी। वहीं राखी दवे भी शाह हाउस में डेरा डाल लेगी। अनुपमा किंजल के लिए खाना बनाएगी। राखी और अनुपमा मिलकर किंजल की देखभाल करेंगीं। वहीं वनराज और अनुपमा किंजल की खराब सेहत के बारे में बात करेंगे। अनुपमा को वनराज से बात करते देखकर काव्या को जलन होने लगेगी। काव्या को इस बात का डर सताने लग जाएगा कि कहीं वनराज अनुपमा की वजह से उसे धोखा न दे दे।

दूसरी तरफ अनुज भी अनुपमा और वनराज को साथ में देखकर परेशान हो जाता है। अनुज को लगने लगेगा कि अनुपमा वनराज के आगे उसे नजरअंदाज कर रही है। वनराज अनुज की लाचारी का जमकर मजाक बनाने वाला है। वनराज दावा करेगा कि वो हर हाल में अनुज की मदद करेगा। इसके साथ ही वनराज अनुज को रुपए देने का वादा करेगा ताकि अनुज अपना एक नया बिजनेस शुरू कर सके। हालांकि अनुज वनराज की मदद लेने से इनकार कर देगा।

Anupamaa 9th March 2022 Written Update

READ ALSO : SS Rajamouli Next Movie Plan एसएस राजामौली ने एक बार फिर फिल्म के लिए आलिया भट्ट और महेश बाबू के साथ योजना बनाई

READ ALSO : धक-धक गर्ल Madhuri Dixit ने शाहरुख-सलमान की बताई खूबियां, खिलाडी कुमार के लिए कही ये अनोखी बात

Connect With Us : Twitter | Facebook

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular