Saturday, July 27, 2024
HomeबॉलीवुडDance Deewane Judge Tushar Kalia ने गर्लफ्रेंड संग की सगाई, शेयर की...

Dance Deewane Judge Tushar Kalia

Dance Deewane Judge Tushar Kalial कलर्स टीवी के रिएलिटी शो ‘डांस दीवाने’ (Dance Deewane) दर्शकों के बीच काफी पॉपुलर है। बता दें कि इस शो के जज तुषार कालिया (Tushar Kalial)  ने अपनी गर्लफ्रेंड त्रिवेणी बर्मन (Treiveni Barman) संग सगाई कर ली है।

दरअसल कोरियोग्राफर तुषार ने इस बात की जानकारी अपने सोशल मीडिया हैंडल के जरिए दी। तुषार कालिया ने गर्लफ्रेंड त्रिवेणी बरमन के साथ अपनी एक फोटो भी शेयर की, जिसमें दोनों एक-दूसरे के साथ रोमांटिक अंदाज में नजर आए। इस फोटो को शेयर करते हुए तुषार कालिया ने बताया कि उनकी गर्लफ्रेंड ने शादी के लिए हां कह दी है। खास बात तो यह है कि उनकी गर्लफ्रेंड ने उन्हें उनके जन्मदिन के खास मौके पर ‘हां’ कही।

वहीं तुषार कालिया ने गर्लफ्रेंड त्रिवेणी बर्मन संग फोटो शेयर करते हुए लिखा, “उन्होंने हां कह दी। अपने जन्मदिन पर इससे ज्यादा खास चीज की तमन्ना नहीं कर सकता। यह अब तक का बेस्ट गिफ्ट है।” तुषार कालिया की इस पोस्ट पर कई सेलिब्रिटीज ने भी कमेंट कर बधाइयां दीं।

Dance Deewane Judge Tushar Kalia
Dance Deewane Judge Tushar Kalia

एक्टर अर्जुन बिजलानी ने तुषार की पोस्ट पर लिखा, “बधाई हो…।” तो वहीं जुबिन नौटियाल ने लिखा, “ढेर सारा प्यार और ढेर सारी बधाइयां मेरे भाई।” वहीं एक्ट्रेस माधुरी दक्षित ने तुषार कलिया की इंस्टाग्राम पोस्ट पर कमेंट कर लिखा, “जन्मदिन की ढेर सारी शुभकामनाएं और बधाई हो।” उनके अलावा एक्ट्रेस मौनी रॉय, एक्टर पुल्कित सम्राट और शशांक खैतान ने भी तुषार कालिया को कमेंट कर बधाइयां दीं।

Dance Deewane Judge Tushar Kalia

READ ALSO : SS Rajamouli Next Movie Plan एसएस राजामौली ने एक बार फिर फिल्म के लिए आलिया भट्ट और महेश बाबू के साथ योजना बनाई

READ ALSO : धक-धक गर्ल Madhuri Dixit ने शाहरुख-सलमान की बताई खूबियां, खिलाडी कुमार के लिए कही ये अनोखी बात

Connect With Us : Twitter | Facebook

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular