Saturday, July 27, 2024
HomeबॉलीवुडFilm Mission Majnu Release Date सिद्धार्थ मल्होत्रा-रश्मिका मंदाना स्टारर फिल्म इस दिन...

Film Mission Majnu Release Date

Film Mission Majnu Release Date: कोरोना के बाद फिल्म इंडस्ट्री फिर से स्टैंड हो रही है। दरअसल ओमिक्रॉन का कहर कम होने के बाद फिर से थिएटर्स 100 प्रतिशत क्षमता के साथ खुल गए हैं और फिल्ममेकर्स अब अपनी फिल्मों को सिनेमाघरों में रिलीज करने का ऐलान करने लगे हैं।

बता दें कि सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) और रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) की आने वाली फिल्म मिशन मजनू (Mission Majnu) की रिलीज डेट तय हो गई है। इस फिल्म को रॉनी स्क्रूवाला की आरएसवीपी और गिल्टी बाय एसोसिएशन ने मिलकर बनाया है। ऐसे में ये फिल्म अब 10 जून 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है।

वहीं, शांतनु बागची द्वारा निर्देशित मिशन मंजनू की कहानी दिलचस्प ढंग से 1970 के दशक में स्थापित जासूसी थ्रिलर है, जिसमें सिद्धार्थ मल्होत्रा एक रॉ एजेंट की भूमिका निभा रहे हैं, जो पाकिस्तानी धरती पर एक गुप्त आॅपरेशन का नेतृत्व कर रहा होता है।

आपको बता दें कि यह फिल्म रश्मिका मंदाना की हिंदी डेब्यू फिल्म भी है। वहीं रॉनी स्क्रूवाला (आरएसवीपी) अमर बुटाला और गरिमा मेहता (गिल्टी बाय एसोसिएशन मीडिया) द्वारा निर्मित इस फिल्म को परवेज शेख, असीम अरोरा और सुमित बथेजा द्वारा लिखा गया है।

Film Mission Majnu Release Date

READ ALSO : SS Rajamouli Next Movie Plan एसएस राजामौली ने एक बार फिर फिल्म के लिए आलिया भट्ट और महेश बाबू के साथ योजना बनाई

READ ALSO : धक-धक गर्ल Madhuri Dixit ने शाहरुख-सलमान की बताई खूबियां, खिलाडी कुमार के लिए कही ये अनोखी बात

Connect With Us : Twitter | Facebook

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular