Tuesday, April 23, 2024
HomeनेशनलUkraine Crisis Operation Ganga Update : पीएम मोदी की तारीफ करते नहीं...

इंडिया न्यूज, कीव:

Ukraine Crisis Operation Ganga Update भारत सरकार के आपरेशन गंगा के तहत युद्धग्रस्त यूक्रेन से निकाले गए छात्रों में पाकिस्तान की एक छात्रा आसमा शफीक भी है जो इस नेक काम के लिए भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मुरीद हो गई है। उसने इसके लिए पीएम मोदी के साथ ही केंद्र सरकार व यूक्रेन की राजधानी कीव स्थित भारतीय दूतावास की की भी तारीफ की है। आसमा पीएम मोदी की तारीफ करते नहीं थक रही है।

जल्द अपने परिवार से मिलेगी आसमा (Ukraine Crisis Operation Ganga Update)

भारत सरकार के अधिकारियों की बदौलत पड़ोसी मुल्क की आसमा को रूस व यूक्रेन के बीच जारी जंग के दौरान यूक्रेन के संकटग्रस्त इलाके से सुरक्षित निकाला गया है। इसलिए वह पीएम मोदी की फैंस हो गई हैं। सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार आसमा अब पश्चिमी यूक्रेन के रास्ते पर है और वह जल्द अपने परिवार से मिलेंगी। गौरतलब है कि पीएम मोदी के निर्देश पर आपरेशन गंगा के तहत हजारों भारतीयों व अन्य देशों के लोगों को यूक्रेन से सेफ निकाला जा चुका है।

Read More : Redmi Watch 2 Lite भारत में लॉन्च, जानिए कीमत और ख़ास फीचर्स

पाकिस्तान के 9 लोग भी बचाए

रिपोर्ट्स के मुताबिक भारत सरकार ने बांग्लादेश के भी नौ लोगों को यूक्रेन से सुरक्षित निकाला है। इसके लिए बांग्लादेश की पीएम शेख हसीना ने पीएम मोदी का शुक्रिया अदा किया है। उन्होंने कहा, पीएम नरेंद्र मोदी जी थैक्ंयू। इसके अलावा आॅपरेशन गंगा के तहत पाकिस्तान, नेपाल और ट्यूनेशिया सहित कई देशों के लोगों की मदद कर उन्हें संकटग्रस्त इलाकों से भारतीय अधिकारियों ने सुरक्षित निकाला है। सभी भारत का आभार व्यक्त कर रहे हैं।

Ukraine Crisis Operation Ganga Update

Read More : 10 Best Ways To Quit Smoking धूम्रपान छोड़ने के 10 बेहतरीन तरीके

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular