Saturday, July 27, 2024
HomeबॉलीवुडPalak Tiwari Share Bikini Photo बिकिनी में किलर पोज देती दिखी पलक

Palak Tiwari Share Bikini Photo

Palak Tiwari Share Bikini Photo: टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की बेटी (Shweta Tiwari Daughter) पलक तिवारी (Palak Tiwari) अपने म्यूजिकल वीडियो बिजली को लेकर फेम हो गई है। बता दें कि पलक सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव है। वहीं पलक अक्सर अपनी बोल्ड और ग्लैमरस तस्वीरें शेयर करती हैं। हाल ही में पलक तिवारी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर रेड बिकिनी (Palak Tiwari Bikini Photo) में अपनी कुछ फोटोज शेयर की हैं।

Palak Tiwari Share Bikini Photo
Palak Tiwari Bikini Photo

इन तस्वीरों में पलक पूल में कातिलाना पोज देती नजर आ रही हैं। बता दें कि लोग अक्सर पलक की तुलना उनकी मां से करते हैं। वहीं पलक ने जो तस्वीरें शेयर की हैं, उनमें वो रेड बिकिनी के साथ न्यूड मेकअप में नजर आ रही हैं।

पलक ने अपने बालों को खुला रखा है और बिकिनी में किलर पोज देती दिख रही हैं। पलक की फोटो पर यूजर्स जमकर कमेंट्स कर रहे हैं। कोई पलक को स्टनिंग ब्यूटी बता रहा है तो कोई उन्हें गॉर्जियस लेडी कहते हुए कमेंट कर रहा है। एक शख्स ने लिखा- जहर, लुकिंग डियर।

Palak Tiwari Share Bikini Photo
Palak Tiwari Share Bikini Photo

वहीं एक और शख्स ने कमेंट किया- मार ही डाला रे। एक यूजर ने कहा- ये तो हॉलीवुड मटेरियल है। वहीं पलक जल्द ही बॉलीवुड डेब्यू भी करने वाली हैं। वो विवेक ओबेरॉय के साथ फिल्म रोजी : द सैफरन चैप्टर में नजर आएंगी। यह एक हॉरर और सस्पेंस थ्रिलर मूवी है।

Palak Tiwari Share Bikini Photo

READ ALSO : SS Rajamouli Next Movie Plan एसएस राजामौली ने एक बार फिर फिल्म के लिए आलिया भट्ट और महेश बाबू के साथ योजना बनाई

READ ALSO : Day 12 Of Valimai Box Office Collection अजित की फिल्म ने तोड़ा बॉक्स ऑफिस का रिकॉर्ड, धांसू कमाई

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular