Sunday, July 14, 2024
HomeबॉलीवुडSalman Khan Firing Case: चार्जशीट में बड़ा खुलासा, हत्या नहीं ये था...

Salman Khan Firing Case: चार्जशीट में बड़ा खुलासा, हत्या नहीं ये था असली मकसद

India News Delhi (इंडिया न्यूज़), Salman Khan Firing Case: सलमान खान के घर गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर हुई फायरिंग के मामले में नया खुलासा हुआ है। पुलिस ने बताया कि, हमलावरों का असली मकसद सलमान को मारना नहीं था। जी हां आप सही पढ़ रहे हैं। चलिए आगे जानते हैं।

1736 पेज का चार्जशीट दायर

सलमान खान तब सुर्खियों में आएं जब 14 अप्रैल को उनके घर पर अचानक से सुबह-सुबह फायरिंग हो गई। इस घटना से न केवल उनका परिवार हैरान हुआ बल्कि उनके फैंस भी हैरानी में थे। हालांकि पुलिस ने इस मामले में काफी तेजी से जांच पड़ताल शुरु की और आरोपियों को अरेस्ट किया। हाल ही में नवी मुंबई पुलिस ने इस केस में मकोका कोर्ट में 1736 पेज की चार्जशीट दायर की है।

Read More: CTET Answer Key 2024: ऐसे करें CTET जुलाई परीक्षा की आंसर की और कटऑफ लिस्ट डाउनलोड

मारना मकसद नहीं

बता दें, केस में 1736 पेज की चार्जशीट में एक नया खुलासा हुआ है कि हमलावर सलमान खान को जान से मारने का मकसद नहीं था। जी हां आप सही पढ़ रहे हैं। भले ही सलमान खान के घर पर फायरिंग हुई थी, लेकिन एक्टर को मारना असली मकसद नहीं था। हालांकि अब सवाल ये उठ रहा है कि जब हमलावर मारने नहीं आए थे तो उनका असली मकसद क्या था ?

क्या था असली मकसद ?

दरअसल, चार्जशीट में खुलासा हुआ है कि बाइक सवार हमलावर सलमान खान को मारने के मकसद से नहीं आए थे बल्कि हमलावरों का मकसद फिल्म इंडस्ट्री में डर पैदा करना था।

Read More: Arvind Kejriwal Case: CBI के बाद अब ED की चार्जशीट पर कोर्ट का वारंट

 

 

 

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular