Sunday, July 7, 2024
HomeCrimeछत्तीसगढ़ में हुए नक्सली हमले को लेकर अमित शाह ने सीएम भूपेश...

गृह मंत्री अमित शाह ने छत्तीसगढ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल से फोन पर बात करके शहीद जवानों की जानकारी ली साथ ही उन्हें हर संभव मदद का आश्वासन दिया. वहीं छत्तीसगढ़ के गृह मंत्री ताम्रध्वज साहू ने कहा कि नक्सलियों के छुपे होने की जानकारी आई थी जिसके बाद डीआरजी के जवान वहां पहुंचे थे

India News: छत्तीसगढ़ के दंतेवाड़ा में नक्सलियों ने बड़ी घटना को अंजाम दिया है। हमले में डीआरजी (जिला रिजर्व गार्ड) के 11 जवान शहीद हो गए हैं. खबरों के मुताबिक, नक्सलियों ने दंतेवाड़ा के अरनपुर के जंगलों में आईडी लगाकर इस वारदात को अंजाम दिया है. आईजी बस्तर, पी सुंदरराज ने हमले की जानकारी देते हुए कहा, “… हमले में 10 डीआरजी जवानों और एक नागरिक चालक की जान चली गई … उन सभी के शवों को मौके से निकाला जा रहा है. वरिष्ठ अधिकारी वहां मौजूद हैं. तलाशी अभियान जारी है.”

प्रधानमंत्री ने ट्वीट कर इस घटना पर दुक जताया, पीएम ने ट्वीट करते हुए कहा कि दंतेवाड़ा में छत्तीसगढ़ पुलिस पर हुए हमले की कड़ी निंदा करता हूं. हम हमले में शहीद हुए बहादुर जवानों को अपनी श्रद्धांजलि अर्पित करते हैं. उनके बलिदान को हमेशा याद रखा जाएगा. शोक संतप्त परिवारों के प्रति मेरी संवेदनाएं.

वहीं इस घटना पर गृह मंत्री अमित शाह ने छत्तीसगढ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल से फोन पर बात करके शहीद जवानों की जानकारी ली साथ ही उन्हें हर संभव मदद का आश्वासन दिया. वहीं छत्तीसगढ़ के गृह मंत्री ताम्रध्वज साहू ने कहा कि नक्सलियों के छुपे होने की जानकारी आई थी जिसके बाद डीआरजी के जवान वहां पहुंचे थे. वह ऑपरेशन कर लौट रहे थे कि तभी आईईडी की चपेट में उनका वाहन आया.

50 किलोग्राम विस्फोटक से उड़ाया जवानों का वाहन…पहले ही जताई गई थी आशंका

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular