Sunday, July 7, 2024
HomeCrimeBihar Crime News: शौच करने गई लड़की के साथ गैंगरेप, 1 गिरफ्तार,...

Bihar Crime News: बिहार के जिला कैमूर से सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है। शौच करने गई एक किशोरी के साथ 5 लोगों ने मिलकर सामूहिक दुष्कर्म किया है। पीड़िता के पिता ने भभुआ महिला थाना में आवेदन कर न्याय की गुहार लगाई है। पुलिस ने इस मामले में कार्यवाई करते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया अन्य चार आरोपी फिलहाल फरार हैं। बता दें कि यह पूरा मामला कैमूर जिले अधौरा क्षेत्र का है।

पिता ने बताई पूरी बात

मामले में पीड़िता के पिता ने जानकारी दी है कि “मेरी बेटी शाम 4:00 शौच करने जंगल के तरफ गई जहां गांव के ही कुछ मनचले जबरन धड़पकड़ कर मेरी बेटी को जंगल में ले गये और बारी-बारी से सामूहिक बलात्कार किया।उसके बाद गांव के ही एक शिक्षक सुरेंद्र पाल वहां पहुंचे। जिसको देख सभी मनचले भाग गए। उसके बाद शिक्षक ने भी मेरी बेटी के साथ बलात्कार किया।”

आरोपी शिक्षक हुआ गिरफ्तार

पिता ने आगे कहा, “जब जब मेरी बेटी घर आई तो उसने सारी बात बताई। जिसके बाद मैंने अधौरा थाना और महिला थाना में आवेदन देकर न्याय की गुहार लगाई है। जिसके बाद अधौरा पुलिस टीम ने मामले में कार्यवाई करते हुए आरोपी शिक्षक सुरेंद्र कुमार भास्कर को गिरफ्तारी कर लिया है। मामले के चार आरोपी अभी फरार हैं।”

पुलिस की जांच जारी

किशोरी को महिला थाना में लाया गया। इसके बाद उसका मेडिकल जांच कराया। इसके साथ ही मामले में गिरफ्तार आरोपी शिक्षक को न्यायालय में भेज दिया गया है। फिलहाल पुलिस आगे की जांच में लगी हुई है। इस मामले को लेकर भभुआ एसडीपीओ सुनील कुमार सिंह ने जानकारी दी है कि अधौरा थाना इलाके की एक लड़की शौच के लिए गई थी, जिसका चार लड़कों के द्वारा सामुहिक बलात्कार किया गया है। जिसके बाद वहां पर एक प्राइमरी स्कूल के शिक्षक पहुंचे, उन्हें देखकर सभी लड़के वहां से भाग गए। जिसके बाद शिक्षक ने भी लड़की के साथ बलात्कार किया।

फरार आरोपियों की तालाश कर रही पुलिस

पीड़ित के द्वारा अधौरा थाना एंव महिला थाना में आवेदन दिया गया। इस पर कार्यवाई करते हुए आरोपी शिक्षक को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। मामले में फरार 4 आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की छापामारी जारी है। जल्द ही उनकी भी गिरफ्तारी हो जाएगी।

ये भी पढ़ें: फुटवियर फैक्टरी में लगी भंयकर आग, मौके पर दमकल की 7 गाड़ियां मौजूद

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular